मुंबई: अज्ञात शख्स ने शिवसेना नेता शेखर जाधव को मारी गोली, हालत गंभीर

मुंबई: शिवसेना नेता पर सुबह-सुबह चलाईं गोलियां, हालत गंभीर
मुंबई: शिवसेना नेता पर सुबह-सुबह चलाईं गोलियां, हालत गंभीर

मुंबई। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई (Mumbai) में गुरुवार सुबह तब सनसनी फैल गई जब सत्ताधारी पार्टी शिवसेना (Shiv Sena) के नेता को एक बदमाश ने अचानक गोली मार दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुंबई के उपनगर विखरोली के टैगोर नगर क्षेत्र में साईं मंदिर के निकट गुरुवार सुबह 8 बजे गोली लगने की वजह से शिवसेना नेता गंभीर रूप से घायल हो गए।

Mumbai Vikhroli Shiv Sena Leader Shekhar Jadhav :

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिवसेना पदाधिकारी शेखर जाधव को हाथ में गोली लगी है और उन्हें क्षेत्र के गोदरेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल से गुजर रहे राहगीरों ने हमलावर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

फिलहाल शेखर जाधव की हालात गंभीर बताई जा रही है, हालांकि मामले में पुलिस ने आरोपीपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है और मामले में आगे की जांच की जा रही है। इससे पहले नागपुर में मेयर संदीप जोशी पर हमला किया गया था, जिसमें वह बाल-बाल बच गए थे।

मुंबई। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई (Mumbai) में गुरुवार सुबह तब सनसनी फैल गई जब सत्ताधारी पार्टी शिवसेना (Shiv Sena) के नेता को एक बदमाश ने अचानक गोली मार दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुंबई के उपनगर विखरोली के टैगोर नगर क्षेत्र में साईं मंदिर के निकट गुरुवार सुबह 8 बजे गोली लगने की वजह से शिवसेना नेता गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिवसेना पदाधिकारी शेखर जाधव को हाथ में गोली लगी है और उन्हें क्षेत्र के गोदरेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल से गुजर रहे राहगीरों ने हमलावर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। फिलहाल शेखर जाधव की हालात गंभीर बताई जा रही है, हालांकि मामले में पुलिस ने आरोपीपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है और मामले में आगे की जांच की जा रही है। इससे पहले नागपुर में मेयर संदीप जोशी पर हमला किया गया था, जिसमें वह बाल-बाल बच गए थे।