IPL live: मुंबई ने टॉस जीत लिया बल्लेबाजी करने का फैसला

Mumbai Win The Toss And Elected To Bat First

हैदराबाद। आईपीएल-10 के फाइनल मुक़ाबले में मुंबई इंडियंस टीम ने राइजिंग पुणे सुपरजायंट के खिलाफ टॉस कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा का मानना है कि लक्ष्य का पीछा करते वक़्त बल्लेबाजी टीम दबाव में आ जाती है इस वजह से इस मैच में पहले बल्लेबाजी करना फायदेमंद होगा।



याद दिला दें कि पुणे ने अभी तक इस सीजन में मुंबई को तीन बार मात दी है लेकिन एक अच्छी बात मुंबई के लिए यह है कि मुंबई की टीम चौथी बार फाइनल खेलेगी और तीसरी बार टूर्नामेंट जीतने की कोशिश करेगी। वहीं पुणे टीम अपना पहला खिताब जीतना चाहेगी। आईपीएल 10 के लीग राउंड में दोनों ही टीमें दो बार भिड़ी थी, जिनमें दोनों ही मैच पुणे के नाम रहे थे। फिर क्वालिफायर मुकाबले में भी मुंबई को हार का मुंह देखना पड़ा था। पिछले तीन मुकाबलो में हारने के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा पर फाइनल मैच में टीम को जीत दिलाने का दबाव होगा।

हैदराबाद। आईपीएल-10 के फाइनल मुक़ाबले में मुंबई इंडियंस टीम ने राइजिंग पुणे सुपरजायंट के खिलाफ टॉस कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा का मानना है कि लक्ष्य का पीछा करते वक़्त बल्लेबाजी टीम दबाव में आ जाती है इस वजह से इस मैच में पहले बल्लेबाजी करना फायदेमंद होगा। याद दिला दें कि पुणे ने अभी तक इस सीजन में मुंबई को तीन बार मात दी है लेकिन एक अच्छी बात मुंबई के…