1. हिन्दी समाचार
  2. मुंबई की लोकल ट्रेन में आग, बाल-बाल बचे हजारों यात्री

मुंबई की लोकल ट्रेन में आग, बाल-बाल बचे हजारों यात्री

By बलराम सिंह 
Updated Date

Mumbais Local Train Caught Fire Thousands Of Passengers Narrowly Escaped

मुम्बई। महाराष्ट्र के मुंबई में बुधवार को एक बड़ा हादसा होने से टल गया है। बताया जा रहा है कि मुंबई की सुबह एक लोकल ट्रेन के डिब्बे में अचानक आग की लपटें उठने से अफरातफरी मच गई। जिसके बाद ट्रेन के डिब्बे में लगी आग पर जल्द काबू पा लिया गया।

पढ़ें :- मेहनत के बाद भी नहीं मिलता फल, तो आपके कुंडली में है कालशर्प दोष करे ये उपाए

ट्रेन में सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। बताया जा रहा है कि यह हादसा नवी मुंबई के वाशी रेलवे स्टेशन पर हुआ है। यह लोकल ट्रेन सीएसटी से पनवेल जा रही थी।

मध्य रेलवे ने बताया कि हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है और इस रूट पर सभी ट्रेन सर्विस सामान्य रूप से काम कर रही है।

मध्य रेलवे ने बताया है कि हार्बर लाइन पर वाशी स्टेशन पर एक लाकल ट्रेन का ओवरहेड इक्विपमेंट ट्रिप हो जाने के बाद ट्रेन के पैन्टोग्राफ में कुछ लपटें तथा बहुत धुआं निकलता देखा गया, जिसे स्टेशन पर मौजूद रेलवे स्टाफ ने तुरंत बुझा दिया, किसी के ज़ख्मी होने की ख़बर नहीं है. सभी सेवाएं अब सामान्य रूप से जारी हैं।

आग की विभीषिका को देखते हुए पूरे वाशी रेलवे स्टेशन खाली कर दिया गया था। प्रशासन ने एतिहातन रेलवे स्टेशन की बिजली की सप्लाई भी बंद कर दी। जिसके बाद आग पर काबू पाया जा सका। इस वजह से थोड़ी देर तक हार्बर लाइन पर ट्रेनों का संचालन भी प्रभावित हुआ।

पढ़ें :- 12 मई 2021 का राशिफल: इन 5 राशि के जातकों को रहना होगा बेहद सावधान, इन्हे होगा आर्थिक लाभ

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X