दुस्साहस : मुंबई के युवक ने अरविन्द केजरीवाल को दी धमकी,गिरफ्तार

arvind kejriwal
दुस्साहस : मुंबई के युवक ने अरविन्द केजरीवाल को दी धमकी,गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली सीएम अरविन्द केजरीवाल समेत आम आदमी पार्टी के अन्य नेताओं को धमकी भरा ईमेल मिला है। मुख्यमंत्री को ये मेल मिलते हड़कंप मच गया। इस पर पुलिस तुरन्त हरकत में आई और छानबीन शुुरु की। तब पता चला कि मुंबई के नाला सोपारा के पास से 28 वर्षीय एक शख्स ने हरकत की है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Mumbais Youth Threatens Arvind Kejriwal Arrested :

डीसीपी अन्येश रॉय के मुताबिक अभिषेक तिवारी नाम के इस शख्स ने एक राष्ट्रीय पार्टी के मुख्यालय में बम हमले की धमकी भरा मेल भी भेजा था। उन्होने बताया कि वो ऐसे मेल इसलिए करता है, जिससे कि लोग उसकी तरफ आ​कर्षित हो जाएं।

दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ पुलिस ऑफिसर ने बताया- “तिवारी एक फर्नीचर फॉम फर्म में डिलीवर ब्वॉय के तौर पर काम कर रहा था। वे अपनी नौकरी और जिंदगी दोनों से परेशान था। इसलिए, उसने लोगों में दहशत मचाने के लिए ऐसा करने का फैसला किया था। तिवारी ने स्कूल की पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी।”

नई दिल्ली। दिल्ली सीएम अरविन्द केजरीवाल समेत आम आदमी पार्टी के अन्य नेताओं को धमकी भरा ईमेल मिला है। मुख्यमंत्री को ये मेल मिलते हड़कंप मच गया। इस पर पुलिस तुरन्त हरकत में आई और छानबीन शुुरु की। तब पता चला कि मुंबई के नाला सोपारा के पास से 28 वर्षीय एक शख्स ने हरकत की है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। डीसीपी अन्येश रॉय के मुताबिक अभिषेक तिवारी नाम के इस शख्स ने एक राष्ट्रीय पार्टी के मुख्यालय में बम हमले की धमकी भरा मेल भी भेजा था। उन्होने बताया कि वो ऐसे मेल इसलिए करता है, जिससे कि लोग उसकी तरफ आ​कर्षित हो जाएं। दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ पुलिस ऑफिसर ने बताया- “तिवारी एक फर्नीचर फॉम फर्म में डिलीवर ब्वॉय के तौर पर काम कर रहा था। वे अपनी नौकरी और जिंदगी दोनों से परेशान था। इसलिए, उसने लोगों में दहशत मचाने के लिए ऐसा करने का फैसला किया था। तिवारी ने स्कूल की पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी।”