1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. 2 बेटियों की मम्मी हैं ‘फूल और कांटे’ वाली ऐक्ट्रेस, दिखने में दोनों बेहद खूबसूरत

2 बेटियों की मम्मी हैं ‘फूल और कांटे’ वाली ऐक्ट्रेस, दिखने में दोनों बेहद खूबसूरत

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: वैसे कई सारी अभिनेत्रियाँ हुई है जो वक्त के साथ में बड़ी ही पोपुलर हुई है और कही न कही कई ऐसे दौर में वो अभिनेत्रियाँ भी है जो वक्त के साथ मानो बुझ सी गयी है और मधु के बारे में भी कुछ ऐसा ही कहा जाता है. एक दौर हुआ करता था जिसमे इस अभिनेत्री को खूब जाना और पसंद किया जाता था. सभी के दिलो तक वो बस चुकी थी लेकिन हमेशा ही ऐसा हो पाना संभव नही हो पाता.

पढ़ें :- बॉलीवुड के फिल्म निर्माता जानें क्यूं डरते हैं 'Horror Movies' से ? छोरी ...

अगर आपको याद हो तो अजय देवगन के साथ में उनकी फिल्म आयी थी फूल और कांटे, जिसे खूब सराहा भी गया था और इसी के लिए ही उन्हें याद भी किया जाता है. हालांकि इसके बाद उनका करियर उछाल पे था लेकिन उन्होंने निजी जिन्दगी को तरजीह देना ज्यादा बेहतर समझा और आखिर में उनकी शादी हो गयी. उन्होंने जाने माने बिजनेसमेन आनंद शाह से शादी की और शादी के तुरंत बाद में उन्हें बेटी हुई और बेटी एक नही हुई उन्हें एक के बाद एक पूरी दो बेटियाँ हुई जो अब बड़ी भी हो गयी है.

उनकी सभी बेटियाँ वाकई में दिखने में बड़ी ही प्यारी है और लोग उन्हें जानने भी खूब लगे है. बात करे फूल और कांटे की तो उनकी ये फिल्म अपने आप में एक माइलस्टोन कही जा सकती है और लोग उनकी इस फिल्म को खूब ज्यादा पसंद भी किये थे जिसमे वो अजय के साथ में दिखी थी ये तो आप भी जानते ही होंगे. हालांकि उनकी बेटियाँ आगे चलकर के फिल्मो में दिखेगी या फिर नही ये तो आने वावा वक्त ही बता पायेगा लेकिन अब लोग उन्हें खूब जानने और पहचानने लग गये है ये भी है. वही अब मधु फ़िल्मी दुनिया से तो बिलकुल ही दूर है और शायद अब और कोई वो नजर नही आयेगी जिसका नाता फिल्म जगत से रहा हो.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...