1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Viral Video: मम्मी सोहा ने बेटी इनाया को को ऐसे बनाया ‘ईस्टर अंडा’, वीडियो देख फैंस के उड़े होश

Viral Video: मम्मी सोहा ने बेटी इनाया को को ऐसे बनाया ‘ईस्टर अंडा’, वीडियो देख फैंस के उड़े होश

बॉलीवुड के सेलेब्स हर फेस्टिवल बड़ी धूमधाम से मनाते हैं। आप सभी को बता दें कि आज 17 अप्रैल को ईस्टर डे (Easter Sunday 2022) है और आज इस सुनहरे मौके पर बॉलीवुड अदाकारा सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने बेटी इनाया को अपनी क्रिएटिविटी दिखाते हुए टॉयलेट पेपर में ही लपेट दिया। आप देख सकते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

bollywood news: बॉलीवुड के सेलेब्स हर फेस्टिवल बड़ी धूमधाम से मनाते हैं। आप सभी को बता दें कि आज 17 अप्रैल को ईस्टर डे (Easter Sunday 2022) है और आज इस सुनहरे मौके पर बॉलीवुड अदाकारा सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने बेटी इनाया को अपनी क्रिएटिविटी दिखाते हुए टॉयलेट पेपर में ही लपेट दिया। आप देख सकते हैं।

पढ़ें :- 5 भारतीय गायक जिन्होंने रियलिटी शो के जज बनकर टीवी इंडस्ट्री में बनाई अपनी जगह

हाल ही में सोहा ने एक पोस्ट शेयर किया है और इसमें आप देख सकते हैं उन्होंने इनाया को टॉयलेट पेपर में लपेटकर ‘ईस्टर अंडा’ (Easter Egg) बनाने की कोशिश की। जी हाँ वहीं इस पर लोगों के मिक्स्ड रिएक्शन आ रहे हैं।

आप सभी को बता दें कि सोहा अली खान और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की बेटी इनाया नौमी खेमू (Soha Ali Khan Daughter Inaaya Naumi Kemmu) पॉप्युलर स्टार किड्स में से एक हैं।

वहीं तैमूर और जेह की तरह इनाया की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और उन्हें लोग बहुत पसंद करते हैं। फिलहाल इनाया की एक तस्वीर चर्चा में है, जिसमें वह सिर से लेकर पैर तक टॉयलेट पेपर में लिपटी नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं यह तस्वीर सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। आपको हम यह भी बता दें कि ईस्टर संडे को संडे ईस्टर भी कहा जाता है।

जी हाँ और इस दिन लोग चर्च में जाकर यीशु भगवान से प्रार्थना करते हैं। कहा जाता है गुड फ्राइडे के दिन प्रभु यीशु की मृत्य हुई थी, लेकिन ईस्टर संडे के दिन वह फिर से जी उठे थे और इसलिए तब से ईस्टर संडे मनाया जाता है। फिलहाल इनाया नौमी खेमू की इस तस्वीर पर फैंस और सेलेब्रिटीज़ खूब प्यार बरसा रहे हैं। आप सभी को बता दें कि सोहा ने साल 2015 में एक्टर कुणाल खेमू के साथ शादी की थी और साल 2017 में उन्होंने इनाया को जन्म दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...