1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Munawar Farooqui ने इस शो को कहा अलविदा, ट्वीट कर कहा- मैं नहीं हिस्सा बन पाऊंगा

Munawar Farooqui ने इस शो को कहा अलविदा, ट्वीट कर कहा- मैं नहीं हिस्सा बन पाऊंगा

स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) की शूटिंग केपटाउन में चल रही है। अगले महीने शो का प्रीमियर होगा। अभी तक 'खतरों के खिलाड़ी 12' के कई प्रोमो भी सामने आ चुके हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) की शूटिंग केपटाउन में चल रही है। अगले महीने शो का प्रीमियर होगा। केपटाउन रवाना होने से पहले सभी कंटेस्टेंट मीडिया (Contestant Media) से रूबरू हुए थे।

पढ़ें :- Munawar Faruqui की जब फ्लाइट हुई लेट, ट्रोलर्स बोले- सस्ती पब्लिसिटी

उन्होंने फोटो खिंचाई और अपनी तैयारियों का भी खुलासा किया। इस दौरान स्टैंड-अप कॉमेडियन (stand-up comedian) और ‘लॉकअप’ के विजेता मुनव्वर फारूकी भी पहुंचे थे।

बाद में पासपोर्ट संबंधी दिक्कतों की वजह से वह रवाना नहीं हुए लेकिन ऐसी खबरें थीं कि वह वाइल्ड कार्ड (wild card) के जरिए जल्द ही केपटाउन जाएंगे। इन सबके बीच अब मुनव्वर फारूकी (Munawar Farooqui) ने चुप्पी तोड़ी है और ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12)  को लेकर ट्वीट किया।

फैन्स को होगी निराशा

 


मुनव्वर फारूकी (Munawar Farooqui) ने जिस तरह ‘लॉकअप’ से दर्शकों का दिल जीता, फैन्स उम्मीद कर रहे थे कि उन्हें फिर से किसी शो में देख पाएंगे लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। मुनव्वर (Munawar Farooqui)  ने खुद इसकी पुष्टि की है। एक ट्वीट कर उन्होंने अपने प्रशंसकों से माफी मांगी और कहा कि उन्हें बहुत बुरा लग रहा है कि वह शो में नहीं जा पाए।

मुनव्वर (Munawar Farooqui) ने लिखा, ‘दोस्तों, कुछ कारणों से मैं नहीं हिस्सा बन पाऊंगा KKK का। मुझे माफ कर दो। यकीन मानो मेरा बहुत मन था लेकिन किस्मत को कुछ और मंजूर है। आप सब दुखी हो, लेकिन नहीं जा पाने का मुझे भी बुरा लग रहा है… एंटरटेनमेंट आता रहेगा। कुछ समय अकेले चाहिए।’ मुनव्वर के इस पोस्ट पर उनके फैन्स ने उनका सपोर्ट किया।

 

पढ़ें :- Munawwar Farooqui की Lockup में बदली जिन्दगी, पूरा मजरा जान दंग रह जाएंगे आप

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...