1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Munawar Faruqui की जब फ्लाइट हुई लेट, ट्रोलर्स बोले- सस्ती पब्लिसिटी

Munawar Faruqui की जब फ्लाइट हुई लेट, ट्रोलर्स बोले- सस्ती पब्लिसिटी

स्टैंडिंग कॉमेडियन मुन्नवर फारूकी इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं.  बीते दिनों ही उनके एक ट्वीट ने लोगों के बीच खलबली मचा दी थी। इस ट्वीट में मुन्नवर फारूकी (Munawar Faruqui) ने साफ किया था कि वह खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) का हिस्सा नहीं बन पाएंगे.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: स्टैंडिंग कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Standing Comedian Munawwar Farooqui) इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं.  बीते दिनों ही उनके एक ट्वीट ने लोगों के बीच खलबली मचा दी थी। इस ट्वीट में मुन्नवर फारूकी (Munawar Faruqui) ने साफ किया था कि वह खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) का हिस्सा नहीं बन पाएंगे.

पढ़ें :- Munawar Farooqui ने इस शो को कहा अलविदा, ट्वीट कर कहा- मैं नहीं हिस्सा बन पाऊंगा

खबरों की माने तो वीजा रिजेक्ट हो जाने की वजह से मुनव्वर फारूकी (Munawwar Farooqui) केपटाउन नहीं जा पाए, जिसकी वजह से वह रोहित शेट्टी के शो का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। मुन्नवर फारूकी ने भारी मन से ट्वीट करते हुए यह भी लिखा कि इस बात से उन्हें काफी निराशा हुई है कि वह फैन्स की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए हैं।

आपको बता दें, फिलहाल तो सोशल मीडिया पर उनका एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर मुनव्वर की जमकर ट्रोलिंग हो रही है।

देर रात मुनव्वर फारूकी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह काफी हड़बड़ी में नजर आए। वीडियो में मुनव्वर फारूकी कह रहे हैं कि आज फ्लाइट मिस ना हो जाए। इसके बाद वह एयरपोर्ट के बाहर खड़े लोगों से लाइन में आगे जाने की गुजारिश करते हुए नजर आ रहे हैं। जहां फैन्स उन्हें जमीन से जुड़ा हुआ बता रहे हैं। वहीं ट्रोल्स ने मुनव्वर को खरी खोटी सुनानी शुरू कर दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...