1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Munawwar Farooqui ने Anjali Arora के साथ की बदसलूकी, शो में छुआ प्राइवेट पार्ट

Munawwar Farooqui ने Anjali Arora के साथ की बदसलूकी, शो में छुआ प्राइवेट पार्ट

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत के रिएलिटी शो 'लॉकअप' में मुनव्वर फारुखी लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। शो में वह लगातार कुछ ना कुछ ऐसा कर रहे हैं जिससे वह सुर्ख़ियों का हिस्सा बने हुए हैं। मुनव्वर फारुखी और अंजली अरोड़ा की लव स्टोरी शो में लगातार फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत के रिएलिटी शो ‘लॉकअप’ में मुनव्वर फारुखी लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। शो में वह लगातार कुछ ना कुछ ऐसा कर रहे हैं जिससे वह सुर्ख़ियों का हिस्सा बने हुए हैं। मुनव्वर फारुखी और अंजली अरोड़ा की लव स्टोरी शो में लगातार फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है।

पढ़ें :- Munawar Faruqui की जब फ्लाइट हुई लेट, ट्रोलर्स बोले- सस्ती पब्लिसिटी

दरअसल लॉकअप में मुनव्वर फारुखी, अंजली अरोड़ा पर लाइन मारने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देते और इन सभी के बीच मुनव्वर फारुखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं।

दरअसल इस वीडियो की वजह से मुनव्वर फारुखी को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में मुनव्वर फारुखी, अंजली अरोड़ा के प्राइवेट पार्ट को हाथ लगाते नजर आ रहे हैं।

दरअसल इस वीडियो में अंजली अरोड़ा पायल रोहतगी के साथ बहस कर रही हैं और अंजली अरोड़ा को रोकते समय मुनव्वर फारुखी का हाथ उनके प्राइवेट पार्ट पर जा लगा। इस समय यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही लोग मुनव्वर फारुखी को ट्रोल कर रहे हैं।

हालाँकि जो कुछ भी हुआ वह अनजाने में हुआ लेकिन लोग मुनव्वर को गलत बताते हुए उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए। किसी ने उन्हें बेकार लड़का कहा तो किसी ने कहा उससे बुरा कुछ नहीं। ऐसे में कुछ लोगों ने कहा मुनव्वर ने यह जबरन किया है तो किसी ने कहा मुनव्वर से यह गलती से हुआ। अब आप खुद वीडियो देखकर बताएं कि आपकी क्या राय है?

पढ़ें :- अग्निपथ योजना को लेकर कंगना ने दिया बड़ा बयान, कहा- रोजगार पाना या पैसा कमाना ही आर्मी का मतलब नहीं
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...