1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुनव्वर राना ने बताया कि आखिर मुसलमान क्यूं पैदा करते हैं 8 बच्चे

मुनव्वर राना ने बताया कि आखिर मुसलमान क्यूं पैदा करते हैं 8 बच्चे

उर्दू शायर मुनव्वर राना इन दिनों एक के बाद एक विवादित बयान देकर मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। प्रदेश के सीएम योगी की वापसी पर पहले यूपी छोड़ने का बयान दिया था। मुनव्वर राना ने रविवार को एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मुसलमान 8 बच्चे इसलिए पैदा करते हैं, क्योंकि उनको डर है कि पुलिस द्वारा उनके 2 बच्चों को आतंकवादी बना के मार दिया जाएगा।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Munawwar Rana Told Why Muslims Produce 8 Children

नई दिल्ली। उर्दू शायर मुनव्वर राना इन दिनों एक के बाद एक विवादित बयान देकर मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। प्रदेश के सीएम योगी की वापसी पर पहले यूपी छोड़ने का बयान दिया था। मुनव्वर राना ने रविवार को एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मुसलमान 8 बच्चे इसलिए पैदा करते हैं, क्योंकि उनको डर है कि पुलिस द्वारा उनके 2 बच्चों को आतंकवादी बना के मार दिया जाएगा। इसके अलावा दो बच्चे कोरोना वायरस से मर जाएंगे। इसके अलावा बचे 4 बच्चे अम्मी-अब्बू की लाश को कब्र तक पहुंचाने के लिए तो जिंदा रहेंगे।

पढ़ें :- Guru Purnima : देश के शिक्षकों को पीएम मोदी ने किया नमन, बोले- जहां ज्ञान, वहीं है पूर्णता

उन्होंने आगे कहा कि गरीब लड़कों को आतंकवादी बताया जा रहा है। पुलिस मामूली से प्रेशर कुकर को बम बता रही है। मुझे डर सता रहा है कि मैं भी पाकिस्तान मुशायरे के लिए जाता रहता हूं और पिछले दिनों प्रेशर कुकर खरीद कर लाया हूं। तो कहीं एटीएस मुझे भी आतंकी और तालिबानी समझकर ना उठा ले जाएं।

पढ़ें :- यूपी: सहायक अध्यापकों को CM ने बांटे नियुक्ति पत्र, कहा-2017 से पहले भ​र्तियों में स​​क्रिय हो जाते थे वसूली गैंग

बता दें कि भाजपा ने मुनव्वर राना को यूपी में योगी की वापसी पर प्रदेश छोड़ने वाले बयान पर करारा जवाब दिया है। भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि मुनव्वर राना को इस देश ने, प्रदेश ने बड़ा मान-सम्मान दिया। सिर-माथे पर बिठाया, लेकिन अब वो लगातार सियासी टिप्पणियां करने का काम कर रहे हैं और सियासत में भी मजहबी रंग बोलने का काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यूपी में योगी आदित्यनाथ के दोबारा चुने जाने पर मुनव्वर राना जिस तरह से प्रदेश छोड़ने की बात कर रहे हैं। अब उन्हें दूसरे राज्य में मकान खोज लेना चाहिए, क्योंकि 2022 में योगी की वापसी होने जा रही है। बता दें कि बीते दिनों उत्तर प्रदेश एटीएस ने अलकायदा के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया था। इसको लेकर उन्होंने नवभारत टाइम्स से बात करते हुए इन आतंकियों पर कार्रवाई को चुनावी बताते हुए कहा था कि यह कुछ और नहीं है बल्कि चुनाव की तैयारी में टूथब्रश का इस्तेमाल है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X