1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुनव्वर राना के बेटे तबरेज को मिली जमानत, चाचा को फंसाने के लिए खुद पर चलावाई थी गोली

मुनव्वर राना के बेटे तबरेज को मिली जमानत, चाचा को फंसाने के लिए खुद पर चलावाई थी गोली

खुद पर गोली चलवाने के मामले में घिरे मशहूर शायर मुनव्वर राना (Munawwar Rana) के बेटे तबरेज राना (Tabrez Rana) को जमानत मिल गयी है। गुरुवार को कोर्ट से जमानत (Bail) मिली है। बुधवार को रायबरेली पुलिस (Rae Bareli Police) और एसओजी टीम ने तबरेज को लखनऊ से गिरफ्तार किया था। पुलिस ने इस पूरे षडयंत्र में शामिल चार शूटरों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

रायबरेली। खुद पर गोली चलवाने के मामले में घिरे मशहूर शायर मुनव्वर राना (Munawwar Rana) के बेटे तबरेज राना (Tabrez Rana) को जमानत मिल गयी है। गुरुवार को कोर्ट से जमानत (Bail) मिली है। बुधवार को रायबरेली पुलिस (Rae Bareli Police) और एसओजी टीम ने तबरेज को लखनऊ से गिरफ्तार किया था। पुलिस ने इस पूरे षडयंत्र में शामिल चार शूटरों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

पढ़ें :- मुनव्वर राना ने फिर दिया अजीबो-गरीब बयान, बोले- मेरा बाप मुस्लिम था, लेकिन मां की गारंटी नहीं लेता

बता दें कि, बीते 28 जून को रायबरेली के त्रिपुला चौराहे के पास तबरेज पर हमला हुआ था। तबरेज (Tabrez Rana) ने इस हमले का आरोप अपने चाचा समेत अन्य परिजनों पर लगाया था। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू की तो सामने आया कि तबरेज (Tabrez Rana) ने चाचा समेत अन्य लोागें को फंसाने के लिए खुद ये साजिश रची थी।

इसके बाद पुलिस ने पुलिस ने आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो इस वारदात का खुलासा हो गया और गोली चलाने वाले बाइक सवार युवक समेत चार लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेजा दिया। वारदात के खुलासे के बाद आरोपी बनाए गए तबरेज राना (Tabrez Rana) तब से फरार चल रहे थे। बुधवार को तबरेज (Tabrez Rana) को पुलिस ने लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...