1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. मुंडका अग्निकांड: बिल्डिंग के मालिक मनीष लाकड़ा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 27 लोगों की हुई थी मौत

मुंडका अग्निकांड: बिल्डिंग के मालिक मनीष लाकड़ा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 27 लोगों की हुई थी मौत

मुंडका अग्निकांड (mundka fire) में पुलिस ने बिल्डिंग के मालिक मनीष लाकड़ा (Manish Lakra) को गिरफ्तार कर लिया है। बिल्डिंग में आग लगने के बाद आरोपी फरार हो गया था। पुलिस मुकदमा दर्जकर बिल्डिंग मालिक की तलाश का रही थी। वहीं, अब बिल्डिंग मालिक को पुलिस ने दबोच लिया है। बता दें कि, शुक्रवार मुंडका इलाके में एक कमर्शियल बिल्डिंग में भीषण आग लगी थी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। मुंडका अग्निकांड (mundka fire) में पुलिस ने बिल्डिंग के मालिक मनीष लाकड़ा (Manish Lakra) को गिरफ्तार कर लिया है। बिल्डिंग में आग लगने के बाद आरोपी फरार हो गया था। पुलिस मुकदमा दर्जकर बिल्डिंग मालिक की तलाश का रही थी। वहीं, अब बिल्डिंग मालिक को पुलिस ने दबोच लिया है। बता दें कि, शुक्रवार मुंडका इलाके में एक कमर्शियल बिल्डिंग में भीषण आग लगी थी।

पढ़ें :- Delhi News: मुंडका अग्निकांड में अब तक 27 लोगों की मौत, शवों की शिनाख्त की हो रही कोशिश

इस अग्निकांड में 27 लोगों की आग में जलकर मौत हो गयी थी, जबकि दर्जनों लोग आग की चपेट में आकर झुलस गए थे। पुलिस की एफआईआर में कहा गया है कि ​बिल्डिंग के दूसरी मंजिल पर एक मीटिंग चल रही थी। इसमें बड़ी संख्या में लोग शिरकत कर रहे थे। तभी बिल्डिंग में भीषण आग लग गयी। ​भीषण आग की चपेट में आकर 27 लोगों की जान चली गयी।

पुलिस ने मालिकाना हक रखने वाले मनीष लाकड़ा, उसकी मां और पत्नी के अलावा किराए पर प्रॉपर्टी लेने वाले दोनों भाइयों हरीश और वरुण गोयल के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एफआईआर के मुताबिक गोयल बंधुओं ने अपने कर्मचारियों की सुरक्षा का ख्याल नहीं रखा था। पुलिस इन दोनों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं, अब बिल्डिंग के मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...