महानगरों की तरह ही नगर पालिकाओं का विकास होगा : केशव प्रसाद मौर्य

महानगरों की तरह ही नगर पालिकाओं का विकास होगा : केशव प्रसाद मौर्य

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने निकाय चुनाव के अंतिम चरण के लिए प्रचार समाप्त होने से चंद घंटे पहले जौनपुर में जनसभा को संबोधित किया। जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी किरन श्रीवास्तव को जीताने की अपील करते हुए कहा कि सभी नगर पालिकाओं और नगर पंचायतो के लिए सरकारी खजाना खोल दिया जायेगा। उन्होंने साफ कहा कि नगर पालिका के अंदर इस कदर विकास किया जायेगा कि महानगरो में रहने वालो लोग भी यही रहना पसंद करेंगे।

मौर्य ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इन तीनों पार्टियों के पास कोई एजेंडा नहीं है। ये तिकड़ी केवल दुनिया के सबसे मजबूत नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पीछे करने की कोशिश में लगे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि जिन भू-माफियाओं ने सरकारी जमीनों पर कब्जे करके इमारतें खड़ी की हैं, उन पर मेरी सरकार बुल्डोजर चलाने में नहीं हिचेगी। यदि गरीब आदमी किसी प्रकार से सरकारी जमीन पर काबिज है तो उसको हटाने से पहले उसके घर का इंतजाम करने के बाद ही अतिक्रमण को हटाने का काम करेगी।

{ यह भी पढ़ें:- यूपी निकाय चुनाव: सोनभद्र जिले के ओबरा में मतदान में धांधली, BJP पर लगा आरोप }

उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों में अपराधियों के हौसले बुलंद थे। पुलिस उन पर कार्यवाही करने से डरती थी। लेकिन भाजपा सरकार में यदि पुलिस पर अपराधी गोली चलायेगा तो हमारी पुलिस उन पर फूल नहीं बरसायेगी बल्की गोली का जवाब गोली से देगी।

अंत में उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओ का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि कार्यकर्ताओ के बदौलत केन्द्र और प्रदेश में हमारी सरकार बनी है। इसलिए अधिकारी कार्यकर्ताओं का सम्मान करने के साथ वे जो भी जन समस्याएं लेकर जाएं उसका निस्तारण शीघ्र किया जाय।

{ यह भी पढ़ें:- अयोध्या से निकाय चुनाव प्रचार में जुटेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ }

Loading...