सीएम बीएस येदियुरप्पा को तोहफा देना बेंगलुरू की मेयर को पड़ा मंहगा, महानगर पालिका ने लगाया जुर्माना

begnluru mayar
सीएम बीएस येदियुरप्पा तोहफा देना बेंगलुरू की मेहर को पड़ा मंहगा, महानगर पालिका ने लगाया जुर्माना

नई​ दिल्ली। कर्नाटक के नवनियुक्त मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा से मुलाकात कर उन्हे तोहफा देना मंहगा पड़ गया। दरअसल इस मुलाकात के बाद बेंगलुरु महानगर पालिका ने बेंगलुरु की मेयर पर 500 रुपये का जुर्माना लगाया है। ये जुर्माना इसलिए लगाया गया है​ क्योंकि जो तोहफा मेयर ने मुख्यमंत्री को दिया था वह प्लास्टिक से लिपटा था।

Municipality Imposed Fine On Meyar Of Bengluru After Giving Fift Wraped With Plastic To Cm :

बताया जा रहा है कि बेंगलुरु की मेयर गंगाम्बिक मल्लिकार्जुन ने कुछ दिन पहले कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा से मुलाकात करने उनके आवास गई थीं। इस दौरान उन्होने सीएम को एक उपहार दिया था जो प्लास्टिक में लिपटा हुआ था। इस फोटो के छपने के बाद बेंगलुरु महानगर पालिका ने महापौर पर 500 रुपये का जुर्माना लगाया।

वहीं जैसे ही ये नोटिस मेयर को मिली तो उन्होने बिना कुछ बोल जुर्माने की रकम महानगर पालिका में जमा करवा दी। जिससे एक अच्छा संदेश जनता के बीच गया। गौरतलब है कि साल 2016 में पूरे कर्नाटक में प्लास्टिक को प्रतिबंधित कर दिया गया था।

नई​ दिल्ली। कर्नाटक के नवनियुक्त मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा से मुलाकात कर उन्हे तोहफा देना मंहगा पड़ गया। दरअसल इस मुलाकात के बाद बेंगलुरु महानगर पालिका ने बेंगलुरु की मेयर पर 500 रुपये का जुर्माना लगाया है। ये जुर्माना इसलिए लगाया गया है​ क्योंकि जो तोहफा मेयर ने मुख्यमंत्री को दिया था वह प्लास्टिक से लिपटा था। बताया जा रहा है कि बेंगलुरु की मेयर गंगाम्बिक मल्लिकार्जुन ने कुछ दिन पहले कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा से मुलाकात करने उनके आवास गई थीं। इस दौरान उन्होने सीएम को एक उपहार दिया था जो प्लास्टिक में लिपटा हुआ था। इस फोटो के छपने के बाद बेंगलुरु महानगर पालिका ने महापौर पर 500 रुपये का जुर्माना लगाया। वहीं जैसे ही ये नोटिस मेयर को मिली तो उन्होने बिना कुछ बोल जुर्माने की रकम महानगर पालिका में जमा करवा दी। जिससे एक अच्छा संदेश जनता के बीच गया। गौरतलब है कि साल 2016 में पूरे कर्नाटक में प्लास्टिक को प्रतिबंधित कर दिया गया था।