यूपी: SSC परीक्षा के दौरान पकड़ा गया ‘मुन्ना भाई’

Munna Bhai Arrested During Ssc Exam

लखनऊ। राजधानी के मड़ियांव इलाके में एसएससी एग्जाम में दूसरे अभ्यर्थी की जगह परीक्षा दे रहा एक मुन्ना भाई गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से फर्जी कागजात और सिमकार्ड बरामद हुए हैं। छापेमारी की टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है।

मड़ियांव इंस्पेक्टर सन्तोष सिंह के मुताबिक उन्हें इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है। स्कूलवालों ने पकड़ा होगा, यदि थाने में तहरीर आएगी तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि रविवार को लखनऊ में कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की परीक्षा थी। मड़ियांव के केशव नगर स्थित सुरभि एकेडमी में शक के आधार पर छापेमारी दल ने बिहार निवासी आरोपी मुन्ना भाई मुरारी कुमार को दूसरे के स्थान पर परीक्षा देते धर दबोचा। आरोपी के कब्जे से भारी मात्रा में फर्जी कागजात और कई सिम बरामद हुए है।

लखनऊ। राजधानी के मड़ियांव इलाके में एसएससी एग्जाम में दूसरे अभ्यर्थी की जगह परीक्षा दे रहा एक मुन्ना भाई गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से फर्जी कागजात और सिमकार्ड बरामद हुए हैं। छापेमारी की टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है।मड़ियांव इंस्पेक्टर सन्तोष सिंह के मुताबिक उन्हें इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है। स्कूलवालों ने पकड़ा होगा, यदि थाने में तहरीर आएगी तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।बता दें कि रविवार को लखनऊ में कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की परीक्षा…