एमबीबीएस परीक्षा में पकड़े गए मुन्नाभाई, अपनाते थे नकल का ये अनोखा तरीका

mbbs exam
एमबीबीएस परीक्षा में पकड़े गए मुन्नाभाई, अपनाते थे नकल का ये अनोखा तरीका

नई दिल्ली। जैन कन्या पाठशाला पीजी कॉलेज मुजफ्फरनगर में चल रही एमबीबीएस परीक्षा के दौरान चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी के फ्लाइंग स्क्वायड ने 12 छात्रों को इलेक्ट्रानिक डिवाइस से नकल करते हुए रंगे हाथों पकड़ा। ये सभी छात्र दूसरी व तीसरे सेमेस्टर के थे।

Munnabhai Caught In The Mbbs Examination Used To Adopt This Unique Way Of Imitating :

बता दें कि छात्रों ने यह डिवाइस अंडरगारमेंट्स, टीशर्ट और सिर की विग में छुपा रखी थी। विवि ने बरामद की गई सभी डिवाइस को जब्त कर लिया और कॉलेज से पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए शिकायती पत्र लिखवाया। हालाकि कालेज ने मामले में लीपापाती करते हुए पुलिस को कोई प्रार्थना पत्र नहीं दिया है।

सभी छात्र मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज बेगराजपुर से हैं। इस कॉलेज के 142 छात्र-छात्राओं का जैन कन्या पीजी कॉलेज में केंद्र था। पेपर के बीच में ही टीम ने छापेमारी की तो चार कमरों से 12 छात्र डिवाइस से नकल करते पकड़े गए। टीम में कोई महिला सदस्य नहीं होने से छात्राओं की चेकिंग नहीं हो सकी। कार्रवाई होते ही छात्रों ने हंगामा करते हुए टीम पर दबाव बनाना शुरु कर दिया।

नई दिल्ली। जैन कन्या पाठशाला पीजी कॉलेज मुजफ्फरनगर में चल रही एमबीबीएस परीक्षा के दौरान चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी के फ्लाइंग स्क्वायड ने 12 छात्रों को इलेक्ट्रानिक डिवाइस से नकल करते हुए रंगे हाथों पकड़ा। ये सभी छात्र दूसरी व तीसरे सेमेस्टर के थे। बता दें कि छात्रों ने यह डिवाइस अंडरगारमेंट्स, टीशर्ट और सिर की विग में छुपा रखी थी। विवि ने बरामद की गई सभी डिवाइस को जब्त कर लिया और कॉलेज से पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए शिकायती पत्र लिखवाया। हालाकि कालेज ने मामले में लीपापाती करते हुए पुलिस को कोई प्रार्थना पत्र नहीं दिया है। सभी छात्र मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज बेगराजपुर से हैं। इस कॉलेज के 142 छात्र-छात्राओं का जैन कन्या पीजी कॉलेज में केंद्र था। पेपर के बीच में ही टीम ने छापेमारी की तो चार कमरों से 12 छात्र डिवाइस से नकल करते पकड़े गए। टीम में कोई महिला सदस्य नहीं होने से छात्राओं की चेकिंग नहीं हो सकी। कार्रवाई होते ही छात्रों ने हंगामा करते हुए टीम पर दबाव बनाना शुरु कर दिया।