1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुन्नवर राणा ने CM योगी की जमकर की तारीफ, कहा-मां से इस तरह लिपट जाऊं कि बच्चा हो जाऊं

मुन्नवर राणा ने CM योगी की जमकर की तारीफ, कहा-मां से इस तरह लिपट जाऊं कि बच्चा हो जाऊं

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) तीन दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंचे हैं। उत्तराखंड पहुंचे मुख्यमंत्री ने मां से भी मुलाकात की और कई वर्षों बाद घर पर रात्रि विश्राम किया। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने अपने पैतृक गांव में मित्रों और रिश्तेदारों के साथ भी समय बिताया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) तीन दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंचे हैं। उत्तराखंड पहुंचे मुख्यमंत्री ने मां से भी मुलाकात की और कई वर्षों बाद घर पर रात्रि विश्राम किया। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने अपने पैतृक गांव में मित्रों और रिश्तेदारों के साथ भी समय बिताया। वहीं, इस दौरान सीएम योगी (Cm Yogi) की मां से मुलाकात की तस्वीरें मीडिया में काफी चर्चा में रही।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

पढ़ें :- Asaram Bapu News: आसाराम बापू को लगा बड़ा झटका, शिष्या से दुष्कर्म मामले में दोषी करार

अब इसपर शायर मुन्नवर राणा (Munawwar Rana) ने प्रतिक्रिया दी है। मुन्नवर राणा (Munawwar Rana)  ने सीएम योगी (Cm Yogi) और उनकी मां की मुलाकात की तस्वीरों को शेयर किया है। इस दौरान उन्होंने लिखा है कि, मेरी ख़्वाहिश है कि मैं फिर से फ़रिश्ता हो जाऊँ, माँ से इस तरह लिपट जाऊँ कि बच्चा हो जाऊं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो योगी अपनी मां से मिलने अपने गांव गए हैं। अपने मां के आंचल के नीचे खड़े हुए हैं।

जाहिर सी बात है कि हमने पूरी जिंदगी की इबादत की है। मां से मोहब्बत की है। मुझे मां से मोहब्बत करने वाले लोग अच्छे लगते हैं। पता नहीं यह मेरी कमजोरी है कि क्या है कि मुझे मां से मोहब्बत करने वाले लोग अच्छे लगते हैं। मुझे दिल से बहुत अच्छा लगता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...