पत्नी ने पति को इतना पीटा की पहुँच गया थाने

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद शहर के सिविल लाइन थाने के पुलिसकर्मी उस समय हैरान रह गए जिस वक्त एक व्यक्ति लहूूलुहान हालत में थाने पहुंचा और पुलिस वालों से पत्नी से बचाने की गुहार लगाने लगा। पुलिस ने तो पहले उसे शांत कराया उसके बाद जब उससे वजह पूछी तो उसने जो बताया उसे सुनकर वहां मौजूद पुलिसकर्मी और अन्‍य लोग दंग रह गए।




प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार देर शाम सिविल लाइन थाने में एक शख्‍स लहूलुहान हालत में पहुंचा और वहां पर मौजूद पुलिसकर्मियों से कहने लगा कि साहब! मुझे मेरी बीवी से बचाओ। उसने आगे बताया कि मेरी बीवी ज्यादा स्मार्ट है और मुझे पसंद नहीं करती। उसके पडोसी से संबंध हैं। जब मैंने आज उसे टोका तो उसने मार मारकर मेरी ये हालत कर दी।

इससे पहले पुलिस कोई कार्रवाई करती, थोड़ी देर में उसकी पत्नी भी उसे ढूंढती थाने पहुंंच गई और कहा कि ये रोज शराब पीकर मारपीट करता है। आज जब मैंने इसे शराब पीने से मना किया तो इसने खुद पत्थर मारकर अपना सिर फोड़ लिया है। मुझ पर बिना वजह के आरोप लगाते हैं, लेकिन वह व्यक्ति लगातार अपनी पत्नी की शिकायत करता रहा।




इतना ही नहीं उसने पुलिस को पत्नी और पड़ाेसी के खिलाफ कार्रवाई के लिए तहरीर भी दे दी। थाने में पति-पत्नी का ये ड्रामा काफी देर तक चला। इसके बाद पुलिस ने दोनों को समझा-बुझाकर घर भेज दिया और साथ ही भविष्य में ऐसा न करने की चेतावनी भी दी।