1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Murder: पाकिस्तान में हिंदू महिला की निर्मम तरीके से हत्या, सिर और स्तन काटकर उतारा मौत के घाट

Murder: पाकिस्तान में हिंदू महिला की निर्मम तरीके से हत्या, सिर और स्तन काटकर उतारा मौत के घाट

पाकिस्तान के सिंझोरो शहर में बुधवार को हैवानियत की बड़ी वारदात सामने आई है। यहां पर एक 40 वर्षीय हिंदू महिला की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गयी। हत्यारे ने महिला का सिर काट दिया था। यही नहीं हत्यारों ने महिला के स्तन भी काट दिए थे। इस सनसनीखेज घटना की जानकारी हिंदू समुदाय से पाकिस्तान की पहली महिला सीनेटर कृष्णा कुमारी ने एक ट्वीट कर दी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Murder: पाकिस्तान के सिंझोरो शहर में बुधवार को हैवानियत की बड़ी वारदात सामने आई है। यहां पर एक 40 वर्षीय हिंदू महिला की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गयी। हत्यारे ने महिला का सिर काट दिया था। यही नहीं हत्यारों ने महिला के स्तन भी काट दिए थे। इस सनसनीखेज घटना की जानकारी हिंदू समुदाय से पाकिस्तान की पहली महिला सीनेटर कृष्णा कुमारी ने एक ट्वीट कर दी है।

पढ़ें :- BBC Documentary Controversy: दिल्ली से लेकर मुंबई तक बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर हंगामा

उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि, 40 वर्षीय महिला का सिर काट दिया गया। पाकिस्तान पीपल्स पार्टी के नेता ने कहा कि पीड़िता के शरीर और चेहरे से चमड़ी उतारी गई थी। महिला के चार बच्चे हैं। महिला की पहचान हिंदू अल्पसंख्यक समुदाय की दया भील के रुप में हुई है, जो सिंध की सिंझोरो की रहने वाली हैं।

पढ़ें :- Hindenburg Research Report से शेयर बाजार में मचा तहलका, अडानी ग्रुप में जानें कितना लगा है सरकारी पैसा, सकते में LIC और बड़े बैंक

इसके साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट कर लिख है कि, ‘दया भेल नामक 40 वर्षीय विधवा की बेरहमी से हत्या कर दी गई और शव बहुत बुरी हालत में मिला। उसका सिर धड़ से अलग कर दिया गया था और दरिंदों ने पूरे सिर का मांस निकाल दिया था। आज उसके गांव का दौरा किया। वहां से पुलिस टीमें पहुंचीं हैं। गौरतलब है कि, पाकिस्तान में इससे पहले भी इस तरह की दर्दनाक घटनाएं हो चुकी हैं। यहां पर हिंदू समुदाय के लोगों पर अक्सर अत्याचार किया जाता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...