1. हिन्दी समाचार
  2. सुरेश रैना के रिश्तेदार की हत्या मामला: तीन आरोपी गिरफ्तार, पंजाब पुलिस ने कहा केस सुलझा

सुरेश रैना के रिश्तेदार की हत्या मामला: तीन आरोपी गिरफ्तार, पंजाब पुलिस ने कहा केस सुलझा

By सोने लाल 
Updated Date

Murder Case Of Suresh Rainas Relative Three Accused Arrested Punjab Police Said Case Solved

चंडीगढ़। भारतीया क्रिकेटर सुरेश रैना कुछ दिनों से काफी परेशान चल रहे थे। उनके रिश्तेदारों पर कुछ दिन पहले जानलेवा हमला हुआ था जिसमें रैना के भाई की मौत हो गई थी। लेकिन इस गुत्थी को पंजाब पुलिस ने सुझा लिया है। बुधवार को बताया कि रैना के रिश्तेदारों पर हमले और मर्डर के कुछ पुख्ता सबूत मिले हैं।

पढ़ें :- WTCF: खराब रोशनी की वजह से दूसरे दिन का खेल रुका, भारत का स्कोर 146/3

पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ये तीनों एक अंतरराज्यीय लुटेरों—अपराधियों के गैंग के सदस्य हैं। पंजाब पुलिस के डीजी दिनकर गुप्ता ने बताया कि इस मामले में 11 आरोपी फरार हैं। उनकी तलाश हो रही हैं। डीजी गुप्ता पठानकोट जिले के पीएस शाहपुरकांडी के गांव थरयाल में 19 अगस्त को हुए इस मामले में हुई हुई गिरफ्तारियों की जानकारी दे रहे थे।

उस दिन कुछ लोगों ने रैना के बुआ-फूफा के सोते हुए परिवार पर हमला किया था, इसमें उनके फूफा अशोक कुमार, जो कॉन्ट्रैक्टर थे, उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी, उनके बेटे कौशल कुमार की 31 अगस्त को अस्पताल में मौत हो गई थी, वहीं उनकी पत्नी आशा रानी अभी भी बहुत गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं। घटना में दो और लोग घायल हुए थे, जिन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

घटना के बाद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जांच के लिए एक एसआईटी का गठन का आदेश दिया था। सावन, मुहब्बत और शाहरुख खान नाम के आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। टीम 11 फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। इनमें से एक चिन्हित अपराधी है। पुलिस इसके साथ ही दूसरी घटनाओं में लिप्त इस गैंग के अपराधियों को दबोचने की कोशिश भी कर रही है।

पढ़ें :- 20 जून 2021 राशिफल: इन राशि के जातक के रोजगार के बनेगे अवसर, जाने अपनी राशि का हाल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X