दहेज के लालच में नवविवाहिता को पीट-पीट कर मार डाला, तलाश में जुटी पुलिस

अमेठी: यूपी के अमेठी में एक बार फिर एक नवविवाहिता दहेज की भेंट चढ़ गई। ससुरालियों पर नवविवाहिता को पीट पीट कर बेरहमी से हत्या करने का आरोप है। पुलिस मामले की पड़ताल में गहराई से जुट गई है। घटना के बाद से आरोपी ससुरालीजन फरार हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

क्या है मामला-

{ यह भी पढ़ें:- एक घंटे तक नहीं पहुंची 108 एंबुलेंस, ई रिक्शे पर जन्म लेते ही चोटिल हुआ नवजात }

घटना धममौर थाना क्षेत्र एक गांव पूरे पदमिनि टिकरी की है मृतका मनीषा अमेठी के मुंसीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत लहुरी गरथोलिया निवासी राम लखन की पुत्री थी मृतका के परिजनों के मुताबिक, मनीषा की शादी थाना धममौर के पूरे पदमिनि टिकरी गांव के ही रहने वाले राम सजीवन पुत्र शेर बहादुर से हुई थी आरोप है कि शादी के कुछ वक्त बाद ही ससुरालीजन दहेज की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित करने लगे और अभी पखवारा पूर्व ही ससुरालियों द्वारा 3लाख रुपये मांग की जिसके बाद मृतका के परिजनों द्वारा 1 लाख 25 हजार रुपये दहेज लोभियों को दिया ।

फरार है आरोपी ससुराली जन-

{ यह भी पढ़ें:- UPPSC: जारी हुआ वर्ष 2018 का कैलेंडर, जानिए PCS समेत कब होंगी अन्य परीक्षाएं }

28 नवम्बर की रात लगभग 11 बजे सुसराल पक्ष की तरफ से फोन आया कि मनीषा नल पर गिर कर घायल हो गई जिसको सुनने के बाद जब मनीषा के पिता,भाई, व मॉ जब ससुराल पहुचे तो मनीषा की लाश पड़ी मिली और सुसराली लोग फरार हो गए थे जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गईं पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है ।

सदमे में परिवार, सन्न है पूरा क्षेत्र-

नवविवाहिता की लाश जब मायके मुंशी गंज पहुची तो क्षेत्र में मातम पसर गया मनीषा की मौत से उसका परिवार सदमे में है वहीं गांव वालों को भी समझ नहीं आ रहा है कि आखिर ससुरालीजन दहेज के लालच में इतने अंधे कैसे हो सकते है ।

रिपोर्ट-राम मिश्रा

{ यह भी पढ़ें:- केजीएमयू चाइल्ड वार्ड में हंगामा, बेटे की मृत्यु की आशंका पर डॉक्टरों से भिड़ा पिता }

Loading...