1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Murder in Court : मायावती बोलीं- यूपी में आखिर सुरक्षित कौन? योग सरकार दें ध्यान

Murder in Court : मायावती बोलीं- यूपी में आखिर सुरक्षित कौन? योग सरकार दें ध्यान

यूपी के शाहजहांपुर जिले (Shahjahanpur District) में सोमवार को एक दुस्‍साहिक वारदात को अंजाम देते हुए हत्‍यारों ने कचहरी परिसर (Court Complex) में एक वकील की गोली मारकर हत्‍या कर दी। वकील की लाश अदालत की तीसरी मंजिल पर मिली है। इस घटना को लेकर यूपी की सियासत एक बार फिर गर्म हो गई। बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने कहा कि शाहजहांपुर कचहरी परिसर (Shahjahanpur Court Complex) में वकील की हत्या ने यूपी में कानून व्यवस्था की लचर हालत की पोल खोल दी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

शाहजहांपुर । यूपी के शाहजहांपुर जिले (Shahjahanpur District) में सोमवार को एक दुस्‍साहिक वारदात को अंजाम देते हुए हत्‍यारों ने कचहरी परिसर (Court Complex) में एक वकील की गोली मारकर हत्‍या कर दी। वकील की लाश अदालत की तीसरी मंजिल पर मिली है। इस घटना को लेकर यूपी की सियासत (UP politics) एक बार फिर गर्म हो गई। बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने कहा कि शाहजहांपुर कचहरी परिसर (Shahjahanpur Court Complex) में वकील की हत्या ने यूपी में कानून व्यवस्था (Law and Order) की लचर हालत की पोल खोल दी है।

पढ़ें :- UP Election 2022 Special : माया ने पांच साल में बदले चार प्रदेश अध्यक्ष, फिर भी खिसकता रहा सियासी जनाधार

मायावती (Mayawati)  ने ट्वीट कर लिखा कि यूपी के जिला शाहजहांपुर कोर्ट परिसर (Shahjahanpur Court Complex)  में वकील की आज दिन दहाड़े हुई हत्या अति-दुखद व शर्मनाक है, जो यहां की भाजपा सरकार में कानून-व्यवस्था की स्थिति व इस सम्बंध में सरकारी दावों की पोल खोलती है। अब अन्तत: यही सवाल उठता है कि यूपी में आखिर सुरक्षित कौन? सरकार इस ओर समुचित ध्यान दे।

पढ़ें :- मायावती ने उमाशंकर सिंह को बनाया बसपा विधानमंडल दल का नेता, संविधान दिवस कार्यक्रम का करेंगी बहिष्कार

बता दें कि सोमवार की दोपहर करीब सवा 12 बजे शाहजहांपुर कचहरी परिसर (Shahjahanpur Court Complex)  में तीसरी मंजिल पर अधिवक्‍ता भूपेंद्र प्रताप सिंह (उम्र 36 वर्ष) की हमलावरों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी है। बताया जा रहा है भूपेंन्‍द्र तीसरी मंजिल पर रिकार्ड रूम में कागज चेक करने गए थे। यहां पर ज्यादा लोगों की आवाजाही नहीं रहती है। दोपहर करीब सवा 12 बजे हमलावरों ने भूपेंद्र पर तमंचे से गोली मार फरार हो गए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...