1. हिन्दी समाचार
  2. मुरादाबाद: कपड़ा व्यापारी की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

मुरादाबाद: कपड़ा व्यापारी की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

Murder In Moradabad 2

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुरादाबाद। शहर के कोतवाली क्षेत्र में बीती रात मामूली बात पर कपड़ा व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि हमले में उसके सगे चाचा और भाई भी गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को रिवाल्वर के साथ गिरफ्तार कर लिया है। व्यापारी की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।

पढ़ें :- Learn to Write an Essay on Multiple Issues

जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र में मालवीय नगर निवासी ऋषि कत्याल पुत्र नरेश कत्याल की बाजार गंज में नीम प्याऊ कपड़े की दुकान है। गुरुवार को देर रात वह अपने चाचा वीरेंद्र और उनके बेटे प्रतीक कत्याल के साथ घर लौट रहे थे। परिजनों के मुताबिक पड़ोस में रहने वाले साइकिल व्यापारी से रास्ते को लेकर पहले भी कई बार विवाद हो चुका है।

गुरुवार दोपहर में भी रास्ते को लेकर पड़ोसी से झगड़ा हुआ था। रात घटना के समय इसी बात को लेकर फिर से कहासुनी हो गयी। जिस पर आरोपी ने फायरिंग शुरू कर दी। गोली ऋषि कत्याल, उनके चाचा वीरेंद्र कत्याल और वीरेंद्र के बेटे प्रतीक को लगी। फायरिंग की सूचना पर पहुंची लैपर्ड पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया।

डाक्टरों ने ऋषि को मृत घोषित कर दिया, जबकि प्रतीक और वीरेंद्र को गंभीर हालत में दिल्ली रेफर कर दिया है। एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि इस मामले में आरोपी को हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया गया है और आवश्यक कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट- रूपक त्यागी

पढ़ें :- गेटवे ऑफ इंडिया पर स्पॉट हुए रणवीर और दीपिका, तसवीरों ने मचाया तहलका

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...