1. हिन्दी समाचार
  2. अवैध संबंध के शक में पत्नी पर किया जानलेवा हमला, कैंची से गोद डाला चार बच्चों को

अवैध संबंध के शक में पत्नी पर किया जानलेवा हमला, कैंची से गोद डाला चार बच्चों को

Murder In Moradabad

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुरादाबाद। जनपद के ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र में बीती 9 जून को एक सनसनीखेज मामला सामने आया था। जिसमें पैसे से दर्जी एक व्यक्ति ने अपने 4 बच्चों को कपड़ा काटने वाली कैंची से घायल कर दिया था। जिसमें एक 13 वर्षीय बच्चे की मौके पर मौत हो गई थी। घटना की शिकायत आरोपी के भाई ने पुलिस से की थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। जिसे आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से कैंची का आधा हिस्सा भी बरामद हुआ है।

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलिया से जीत के बाद विराट कोहली ने बताया किस खिलाड़ी की वजह से मैच जीते

पुलिस के मुताबिक आरोपी दर्जी को अपनी पत्नी पर शक था कि उसके किसी और से संबंध है। यही नहीं उसे यह भी लगता था कि यह चारों बच्चे उसी व्यक्ति से है, जिसके संबंध उसकी पत्नी से हैं। इसी आवेश में आकर उसने 9 जून की रात रात 10:30 बजे करीब जब छत पर सोने जा रहे थे तो पहले पत्नी पर वार किया तो वह किसी तरह बचकर भाग गई और उसके बाद उसने छत पर सो रहे चारों बच्चों को निशाना बनाया। जिसमें 13 वर्षीय उसके पुत्र रवि की मौके पर ही मौत हो गयी। अन्य तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

पड़ोसियों ने चीख-पुकार सुनकर किसी तरह बच्चों को बचाया। घटना के बाद से आरोपी लगातार फरार था जिसकी तलाश पुलिस कर रही थी। एसपी देहात उदय शंकर सिंह ने बताया आरोपी ने इस घटना को अपनी पत्नी के अवैध संबंधों के शक में अंजाम दिया है इसे गिरफ्तार कर लिया है।

रिपोर्ट- रूपक त्यागी

पढ़ें :- मनी लॉन्ड्रिंग केस : भगोड़े विजय माल्या पर शिकंजा, 14 करोड़ की प्रॉपर्टी ईडी ने की जब्त

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...