बिहार: महिला व तीन बच्चों पर धारदार हथियार से हमला, तीन की मौत

murder in bihar
बिहार: महिला व तीन बच्चों पर धारदार हथियार से हमला, तीन की मौत

​पटना। बिहार के सासाराम जिले में शुक्रवार रात अज्ञात बदमाशों ने एक महिला व उसके तीन बच्चों पर धारदार हथियार से हमला कर ​दिया और फरार हो गए। महिला ने शोर मचाया तो परिजन वहां पहुंच गए। चारों को लहुलूहान हालात में देखकर वहां हड़कंप मच गया। परिजनों ने उन्हे तुरन्त उन्हे अस्पताल पहुंचाया, जहां दो बच्चों व महिला की मौत हो गई।

Murder Of A Woman And Two Child In Sasaram Bihar :

बताया जा रहा है कि मृतक महिला दरोगा यादव की पत्नी है। वहीं मृतक बच्ची उसका तीन वर्षीय बेटा रवि यादव है। महिला अपने बच्चों के साथ रात मे घर में सो रही थी, तभी किसी ने उन लोगों पर धारदार हथियार से हमला लहुलूहान कर दिया। महिला ने शोर मचाया तो हमलावर फरार हो गए। तभी उसके चीखने की आवाज सुनकर परिजन वहां आ गए।

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों को सासाराम के सदर अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उन सबकी हालात काफी गंभीर बनी हुई है। फिलहाल हादसे के बाद से हमलावर फरार है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और उनकी तलाश कर रही है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि घटना पुरानी रंजिश में अंजाम दी गई है।

​पटना। बिहार के सासाराम जिले में शुक्रवार रात अज्ञात बदमाशों ने एक महिला व उसके तीन बच्चों पर धारदार हथियार से हमला कर ​दिया और फरार हो गए। महिला ने शोर मचाया तो परिजन वहां पहुंच गए। चारों को लहुलूहान हालात में देखकर वहां हड़कंप मच गया। परिजनों ने उन्हे तुरन्त उन्हे अस्पताल पहुंचाया, जहां दो बच्चों व महिला की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक महिला दरोगा यादव की पत्नी है। वहीं मृतक बच्ची उसका तीन वर्षीय बेटा रवि यादव है। महिला अपने बच्चों के साथ रात मे घर में सो रही थी, तभी किसी ने उन लोगों पर धारदार हथियार से हमला लहुलूहान कर दिया। महिला ने शोर मचाया तो हमलावर फरार हो गए। तभी उसके चीखने की आवाज सुनकर परिजन वहां आ गए। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों को सासाराम के सदर अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उन सबकी हालात काफी गंभीर बनी हुई है। फिलहाल हादसे के बाद से हमलावर फरार है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और उनकी तलाश कर रही है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि घटना पुरानी रंजिश में अंजाम दी गई है।