दिल्ली पुलिस की महिला सब इंस्पेक्टर की हत्या, बैचमेट ने भी की खुदकुशी

delhi police
दिल्ली पुलिस की महिला सब इंस्पेक्टर की हत्या, बैचमेट ने भी की खुदकुशी

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव की वोटिंग से एक दिन पहले शुक्रवार रात रोहिणी इलाके में महिला सब इंस्पेक्टर प्रीती अहलावत की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं महिला सब इंस्पेक्टर की हत्या होने के थोड़ी देर बाद ही उसके बैचमेट पीएसआई दीपांशु ने भी खुदकुशी कर ली। दीपांशु की लाश करनाल के पास एक गाड़ी में मिली है।

Murder Of Female Sub Inspector Of Delhi Police Batchmate Also Committed Suicide :

पुलिस के मुताबिक, महिला सब-इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत और दीपांशु ने 2018 में दिल्ली पुलिस ज्वॉइन किया था। दोनों बैचमेट थे और दोनेा में काफी नजदीकियां भी थीं। दिल्ली के रोहिणी इलाके में शुक्रवार की रात करीब 9:30 बजे महिला सब-इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत को पिस्टल से गोली मार दी गयी थी। सूचना मिलते ही पुलिस छानबीन में जुट गयी। वहीं शनिवार को जब दीपांशु का शव हरियाणा के करनाल से बरामद किया गया तो इस घटना ने नया मोड़ ​ले लिया।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक पिस्टल से ही महिला सब ​इं​स्पेक्टर की हत्या हुई है और उसके बैच मेट ने पिस्टल से ही खुदखुशी की है। प्रीति पूर्वी दिल्ली के पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया में तैनात थीं और आजकल एक दुष्कर्म के मामले की जांच कर रही थी। शुक्रवार रात वह अपनी ड्यूटी पूरी करने के बाद मेट्रो से पूर्वी रोहिणी मेट्रो स्टेशन पहुंची थीं और फिर पैदल ही अपने घर जा रही थी, तभी उसे गोली मार दी गयी।

बताया गया कि प्रीती मेट्रो स्टेशन से केवल 50 मीटर ही आगे बढ़ीं, तभी पीछे से एक युवक ने प्रीती पर गोलियां चला दी। तीन राउंड की गोलीबारी में दो गोली प्रीती को लगी, जबकि एक बगल से जा रही कार के पिछले शीशे में जा लगी। सिर में गोली लगने की वजह से प्रीति वहीं गिर गईं और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। मौके से ही किसी ने पुलिस को 112 पर कॉल कर वारदात की जानकारी दी। मौके पर फोरेंसिक टीम भी बुलाई गई। फोरेंसिक टीम ने मौके से काफी सुराग जुटाए हैं।

जिस जगह पर प्रीति की हत्या हुई वहां से प्रीति का घर पास में ही था, सोनीपत की रहने वाली प्रीति किराए पर घर लेकर रोहिणी में रहती थीं। पुलिस को मौके से कुछ सीसीटीवी भी मिले हैं, जिनसे साफ हुआ है कि आरोपी अकेले था और पैदल ही था। फिल्हाल कयास लगाया जा रहा है कि महिला सब इंस्पेक्टर की हत्या उसी के बैचमेट ने करी है और बाद में खुदखुशी कर ली।

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव की वोटिंग से एक दिन पहले शुक्रवार रात रोहिणी इलाके में महिला सब इंस्पेक्टर प्रीती अहलावत की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं महिला सब इंस्पेक्टर की हत्या होने के थोड़ी देर बाद ही उसके बैचमेट पीएसआई दीपांशु ने भी खुदकुशी कर ली। दीपांशु की लाश करनाल के पास एक गाड़ी में मिली है। पुलिस के मुताबिक, महिला सब-इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत और दीपांशु ने 2018 में दिल्ली पुलिस ज्वॉइन किया था। दोनों बैचमेट थे और दोनेा में काफी नजदीकियां भी थीं। दिल्ली के रोहिणी इलाके में शुक्रवार की रात करीब 9:30 बजे महिला सब-इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत को पिस्टल से गोली मार दी गयी थी। सूचना मिलते ही पुलिस छानबीन में जुट गयी। वहीं शनिवार को जब दीपांशु का शव हरियाणा के करनाल से बरामद किया गया तो इस घटना ने नया मोड़ ​ले लिया। दिल्ली पुलिस के मुताबिक पिस्टल से ही महिला सब ​इं​स्पेक्टर की हत्या हुई है और उसके बैच मेट ने पिस्टल से ही खुदखुशी की है। प्रीति पूर्वी दिल्ली के पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया में तैनात थीं और आजकल एक दुष्कर्म के मामले की जांच कर रही थी। शुक्रवार रात वह अपनी ड्यूटी पूरी करने के बाद मेट्रो से पूर्वी रोहिणी मेट्रो स्टेशन पहुंची थीं और फिर पैदल ही अपने घर जा रही थी, तभी उसे गोली मार दी गयी। बताया गया कि प्रीती मेट्रो स्टेशन से केवल 50 मीटर ही आगे बढ़ीं, तभी पीछे से एक युवक ने प्रीती पर गोलियां चला दी। तीन राउंड की गोलीबारी में दो गोली प्रीती को लगी, जबकि एक बगल से जा रही कार के पिछले शीशे में जा लगी। सिर में गोली लगने की वजह से प्रीति वहीं गिर गईं और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। मौके से ही किसी ने पुलिस को 112 पर कॉल कर वारदात की जानकारी दी। मौके पर फोरेंसिक टीम भी बुलाई गई। फोरेंसिक टीम ने मौके से काफी सुराग जुटाए हैं। जिस जगह पर प्रीति की हत्या हुई वहां से प्रीति का घर पास में ही था, सोनीपत की रहने वाली प्रीति किराए पर घर लेकर रोहिणी में रहती थीं। पुलिस को मौके से कुछ सीसीटीवी भी मिले हैं, जिनसे साफ हुआ है कि आरोपी अकेले था और पैदल ही था। फिल्हाल कयास लगाया जा रहा है कि महिला सब इंस्पेक्टर की हत्या उसी के बैचमेट ने करी है और बाद में खुदखुशी कर ली।