बरेली: शरीर से पांच फिट दूर मिला महिला अधिवक्ता का सिर, वकीलों में आक्रोश

lady advocate
बरेली: शरीर से पांच फिर दूर मिला महिला अधिवक्ता का सिर, वकीलों में आक्रोश

Murder Of Lady Advocate In Bareily Investigation Going On

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बदमाशों ने एक महिला अधिवक्ता की धारदार हथियार से गला काटकर ​निर्मम हत्या कर दी। वो परिवार से अलग किराए पर रहती थी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आइजी डीके ठाकुर ने मौके पर पहुंचकर जल्द घटना के राजफाश के निर्देश कोतवाली पुलिस को दिए।

बताया जा रहा है कि अमरोहा की रहने वाली सीमा शर्मा (57) आबकारी विभाग के सामने राजेंद्र कपूर के मकान में किराये पर रहती थीं। उसका राजेन्द्र कपूर से मकान को लेकर कोर्ट में विवाद चल रहा है। साथ ही पति रमेंद्र शर्मा से भी तलाक व हर्जे-खर्चे को लेकर मुकदमा कोर्ट में चल रहा है। शुक्रवार रात से सीमा का फोन नहीं उठ रहा था। जिस पर उनके भाई राजीव कौशिक रविवार की सुबह यहां आए। मकान पर ताला पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मकान का ताला खोला तो अंदर सीमा का शव क्षत—विक्षत हालत में पड़ा था। उसका सिर धड़ से अलग कुछ दूरी पर पड़ा था। पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी है कि मकान मालिक व पति से विवाद के अलावा और किन-किन लोगों से महिला का विवाद चल रहा था। इस संबंध में आईजी ध्रुवकांत ठाकुर ने बताया कि इस घटना में किसी नजदीकी के शामिल होने की आशंका है। सीमा का मोबाइल भी गायब है।

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बदमाशों ने एक महिला अधिवक्ता की धारदार हथियार से गला काटकर ​निर्मम हत्या कर दी। वो परिवार से अलग किराए पर रहती थी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आइजी डीके ठाकुर ने मौके पर पहुंचकर जल्द घटना के राजफाश के निर्देश कोतवाली पुलिस को दिए। बताया जा रहा है कि अमरोहा की रहने वाली सीमा शर्मा (57) आबकारी…