कक्षा में पढ़ा रहे प्रधानाचार्य की छात्रों के सामने गला रेत कर हत्या, आरोपी फरार

murder

बेंगलुरु। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक दिल दहला देने मामला सामने आया है। चलती कक्षा में पढ़ा रहे प्रधानाचार्य को छह अपराधियों ने अचानक आकार 20 छात्रों के सामने धारदार हथियार से हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

Murder Of School Headmaster In Front Of 20 Students In Bengaluru :

पुलिस ने बताया कि अग्रहारा दसरहल्ली उपनगर में हवानुर पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल रंगनाथ (60) 10वीं के छात्रों को पढ़ा रहे थे, तभी कार से आए 6 अपराधी कक्षा में घुस आए और उनकी धारदार हथियार से हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि बाद में वे उसी कार में फरार हो गए।

खुफिया सूचना के अनुसार गिरोह के एक सदस्य को बाद में महालक्ष्मी इलाके से पकड़ लिया गया। उसे पकड़ने के दौरान उसने पुलिस पर हमला किया। जिसके बाद पुलिस की गोली से उसके पैर में चोट आई। उसे अस्पताल ले जाया गया और इलाज कराया गया। इस पूरे मामले में पुलिस का मानना है कि इस हत्या के पीछे स्कूल की इमारत से जुड़ा भूमि विवाद हो सकता है।

बेंगलुरु। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक दिल दहला देने मामला सामने आया है। चलती कक्षा में पढ़ा रहे प्रधानाचार्य को छह अपराधियों ने अचानक आकार 20 छात्रों के सामने धारदार हथियार से हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि अग्रहारा दसरहल्ली उपनगर में हवानुर पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल रंगनाथ (60) 10वीं के छात्रों को पढ़ा रहे थे, तभी कार से आए 6 अपराधी कक्षा में घुस आए और उनकी धारदार हथियार से हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि बाद में वे उसी कार में फरार हो गए। खुफिया सूचना के अनुसार गिरोह के एक सदस्य को बाद में महालक्ष्मी इलाके से पकड़ लिया गया। उसे पकड़ने के दौरान उसने पुलिस पर हमला किया। जिसके बाद पुलिस की गोली से उसके पैर में चोट आई। उसे अस्पताल ले जाया गया और इलाज कराया गया। इस पूरे मामले में पुलिस का मानना है कि इस हत्या के पीछे स्कूल की इमारत से जुड़ा भूमि विवाद हो सकता है।