लखनऊ: स्कूल वैन में मिला ड्राईवर का शव, पड़ताल में जुटी पुलिस

Murder Of School Van Driver In Lucknow

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में गुरुवार की सुबह एक स्कूल वैन के ड्राईवर की निर्मम हत्या कर दी गयी। हत्या की खबर फैलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। क्षेत्राधिकारी गोमतीनगर सत्यसेन यादव ने बताया कि हत्या के कारणों की पड़ताल की जा रही है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।




मिली जानकारी के मुताबिक गोमतीनगर इलाके में स्थित जयपुरिया स्कूल के पास स्कूल वैन के ड्राईवर संजीव शर्मा का शव वैन में मिला। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शुरुआती पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि वैन का ड्राईवर जयपुरिया स्कूल के पास ही रहता था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।



लखनऊ। राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में गुरुवार की सुबह एक स्कूल वैन के ड्राईवर की निर्मम हत्या कर दी गयी। हत्या की खबर फैलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। क्षेत्राधिकारी गोमतीनगर सत्यसेन यादव ने बताया कि हत्या के कारणों की पड़ताल की जा रही है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मिली जानकारी के…