कॉपरेटिव समिति के सचिव की हत्या, पेड़ से लटका मिला शव

Crime scene

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद के फरीदपुर में कॉपरेटिव समिति के सचिव की हत्या कर दी गई। सचिव का शव आम के बाग में पेड़ से लटका मिला। उनके दोनों पैर बंधे हुए थे। शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Murder Of The Secretary Of The Cooperative Committee In Bareilly :

फरीदपुर में मोहल्ला परा के रहने वाले अशोक कुमार सिंह पिपरथरा साधन सहकारी समिति में सचिव थे। रविवार को वो किसी काम से घर से निकले थे लेकिन देर रात तक घर नहीं पहुंचे तो परिवार वालों ने उनकी तलाश शुरू की। काफी तलाश किए जाने के बाद भी जब उनका कोई पता चला।

सोमवार सुबह कुछ लोगों ने उनका शव आम के बाग में लटका देखा तो परिजनों को सूचना दी गई। परिजनों का आरोप है कि उनकी हत्या की गई है। शव मिलने की सूचना पर सीओ और इंस्पेक्टर भी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की।

पुलिस के मुताबिक शव के पैर बंधे हुए थे और पास में ही शराब की बोतलें भी पड़ी थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद के फरीदपुर में कॉपरेटिव समिति के सचिव की हत्या कर दी गई। सचिव का शव आम के बाग में पेड़ से लटका मिला। उनके दोनों पैर बंधे हुए थे। शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फरीदपुर में मोहल्ला परा के रहने वाले अशोक कुमार सिंह पिपरथरा साधन सहकारी समिति में सचिव थे। रविवार को वो किसी काम से घर से निकले थे लेकिन देर रात तक घर नहीं पहुंचे तो परिवार वालों ने उनकी तलाश शुरू की। काफी तलाश किए जाने के बाद भी जब उनका कोई पता चला। सोमवार सुबह कुछ लोगों ने उनका शव आम के बाग में लटका देखा तो परिजनों को सूचना दी गई। परिजनों का आरोप है कि उनकी हत्या की गई है। शव मिलने की सूचना पर सीओ और इंस्पेक्टर भी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। पुलिस के मुताबिक शव के पैर बंधे हुए थे और पास में ही शराब की बोतलें भी पड़ी थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।