1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Murder: हिंदू महिला की हत्याकर शव को कब्रिस्तान में दफना, पुलिस ने किया खुलासा

Murder: हिंदू महिला की हत्याकर शव को कब्रिस्तान में दफना, पुलिस ने किया खुलासा

दिल्ली में एक 54 वर्षीय हिंदू महिला की निर्मम तरीके से हत्या कार दी गई। वारदात के बाद उसके शव को कब्रिस्तान में दफना दिया गया। पुलिस ने महिला के शव को बुधवार कब्रिस्तान से बाहर निकाला, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ। पुलिस का कहना है कि मृतका का नाम मीना है। वहीं, इस हत्याकांड में शामिल आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Murder: दिल्ली में एक 54 वर्षीय हिंदू महिला की निर्मम तरीके से हत्या कार दी गई। वारदात के बाद उसके शव को कब्रिस्तान में दफना दिया गया। पुलिस ने महिला के शव को बुधवार कब्रिस्तान से बाहर निकाला, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ। पुलिस का कहना है कि मृतका का नाम मीना है। वहीं, इस हत्याकांड में शामिल आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पढ़ें :- कार्यालय छोड़ फील्ड पर उतरें अधिकारी, वरना निलम्बन को रहें तैयार : मण्डलायुक्त डाॅ. रोशन जैकब

पुलिस का कहना है कि मृतका मीना बीते दो जनवरी से लापता थी। परिजनों ने इसकी शिकायत मंगोलपुरी थाने में दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की। इस दौरान मृतका के परिजनों ने मोबिन खान पर आशंका जाहिर की। परिजनों ने पुलिस को बताया था कि उसी ने मीना के साथ कुछ गलत किया है।

पुलिस ने परिवार के बयानों के आधार पर तफ्तीश शुरू की। जांच के बाद पुलिस ने मोबिन को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ शुरू की। पूछताछ में मोबिन ने पूरे मर्डर केस का खुलासा किया। पुलिस ने अन्य तीन आरोपियों (रेहान, नवीन और सय्यद अली) को भी गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पैसे के विवाद में मीना की हत्या की है। वहीं, इस मामले में पुलिस अभी तफ्तीश कर रही है।

पढ़ें :- Union Budget 2023: बजट पर विपक्षी नेताओं ने उठाए सवाल, कहा-BJP जनता को पहले कुछ न दिया तो अब क्या देगी?
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...