1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Murder: युवक की गला रेतकर निर्मम तरीके से हत्या, भाजपा के झंडा लगी एसयूवी कार में मिला शव

Murder: युवक की गला रेतकर निर्मम तरीके से हत्या, भाजपा के झंडा लगी एसयूवी कार में मिला शव

बाराबंकी (Barabanki) के जैदपुर में युवक की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। हत्यारों ने युवक का गला रेतकर मौत के घाट उतारा था। युवक का शव एसयूवी कार में बरामद होने के बाद हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लॉक तोड़कर शव को बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि युवक खून से लथपथ था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

बाराबंकी। बाराबंकी (Barabanki) के जैदपुर में युवक की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। हत्यारों ने युवक का गला रेतकर मौत के घाट उतारा था। युवक का शव एसयूवी कार में बरामद होने के बाद हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लॉक तोड़कर शव को बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि युवक खून से लथपथ था।

पढ़ें :- CM Yogi को बम से उड़ाने की धमकी, मुकदमा दर्ज, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

वहीं, जिस एसयूवी में युवक का शव बरामद हुआ है, उसमें भाजपा का झंडा लगा हुआ है। पुलिस ने जांच शुरू की तो युवक की शिनाख्त लखनऊ के बख्शी का तालाब के रुदही निवासी जगतपाल के रूप में हुई है। शुरूआती जांच के बाद प्रापर्टी के विवाद में हत्या की बात कही जा रही है। बताया जा रहा है कि हत्यारों ने शव को ठीकाने लगाने क लिए नहर किनारे ले गए थे लेकिन पकड़े जाने के डर से युवक के शव को एसयूवी में छोड़कर फरार हो गए।

पुलिस का कहना है कि मृतक की शिनाख्त लखनऊ के बीकेटी निवासी जगतपाल (40) के रूप में हुई है। वहीं, एसयूवी युवक की पत्नी पिंकी के नाम रजिस्टर्ड है। गाड़ी में बैंक पासबुक और चेक आदि मिलने से मामला प्रॉपर्टी से जुड़े होने का अनुमान लगाया जा रहा है। हालांकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फोरेंसिक टीम ने भी पहुंच कर घटनास्थल की जांच की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...