1. हिन्दी समाचार
  2. गरम समोसा खाने की जिद में हो गया कत्ल

गरम समोसा खाने की जिद में हो गया कत्ल

Murdered Due To Eating Hot Samosa

लखनऊ। शायद ही आपने कभी सुना हो कि किसी की समोसा खाने की जिद में होटल में हत्या हो गयी हो। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक ऐसी ही घटना हुई जब नशे की हालत में एक युवक होटल मे गरम समोसा खाने गया और इसी दौरान चार युवकों ने भी गरम समोसे के चक्कर में ही उसकी पीट पीटकर हत्या कर दी।

पढ़ें :- मेहनत के बाद भी नहीं मिलता फल, तो आपके कुंडली में है कालशर्प दोष करे ये उपाए

मामला गाजीपुर के नोनहरा थाना क्षेत्र का है। इसी इलाके में रहने वाला संतोष नामक युवक बौरी पुल के पास गुमटीनुमा होटल में समोसा खाने गया था। सन्तोष इतना नशे में था कि उसने दुकानदार से जबरन छनौटा ले लिया और कड़ाही में समोसा तलने लगा। दुकानदार काफी देर तक उससे छनौटा वापस मांगता रहा लेकिन वो नही माना और जिस जगह हलवाई समोसा बैठकर तलता है उसी जगह बैठ गया।

इसी बीच वहां चार युवक नशे की हालत में वहां आ पंहुचे और वो सन्तोष से छनौटा छीनने लगे, उनका कहना था कि वो खुद तलकर समोसे बनायेंगे। सन्तोष ने जब छनौटा देने से मना कर दिया तो चारों युवक उसे पीटने लगे। अकेले पड़ने की वजह से संतोष अपना बचाव न कर सका और उन चारों ने संतोष को छनौटा, ईंट, डंडा और लात-घूंसो से पीट-पीटकर कर बेसुध कर दिया। सन्तोष के बेसुध होते ही आरोपी मौके से फरार हो गये।

मृतक संतोष के छोटे भाई रामविलास ने बताया कि उसके भाई की हत्या विलास, रम्भू, रोशन और टुनटुन ने की है। संतोष के भाई का भी कहना है कि उसका भाई नशे की हालत में समोसा खाने गुमटी तक गया था इसी दौरान चारों आरोपियों ने उसे मिलकर मार डाला। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर विलास और रम्भू गिरफ्तार कर लिया जबकि दो आरोपी रोशन और टुनटुन अभी भी फरार हैंं। एसपी गाजीपुर डॉ. अरबिंद चतुर्वेदी के मुताबिक पकड़े गये आरोपियों ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है।

पढ़ें :- 12 मई 2021 का राशिफल: इन 5 राशि के जातकों को रहना होगा बेहद सावधान, इन्हे होगा आर्थिक लाभ

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X