सुपुर्द-ए-खाक हुए संगीतकार वाजिद खान, भाई साजिद सदमे में

Wajid Khan
सुपुर्द-ए-खाक हुए संगीतकार वाजिद खान, भाई साजिद सदमे में

मुंबई। संगीतकार वाजिद खान का रविवार को निधन हो गया. किडनी की समस्या से जूझ रहे वाजिद खान को कुछ दिनों पहले कोरोना हुआ था. कमजोर इम्यूनिटी की वजह से वे कोरोना से जंग नहीं जीत पाए और आखिरी सांस ली.

Musharraf E Khak Music Composer Wajid Khan Brother Sajid In Shock :

सोमवार दोपहर को वर्सोवा के कब्रिस्तान में वाजिद को सुपुर्द-ए-खाक किया गया. यहां उनके परिवार के करीबी लोगों समेत सेलेब्रिटी भी पहुंचे थे. लॉकडाउन की वजह से ज्यादा लोग अंतिम दर्शन के लिए नहीं पहुंचे.

वाजिद खान के भाई साजिद भाई के जाने से बेहद दुखी हैं. दोनों की जुगलंबदी ने बॉलीवु़ड को कई हिट गाने दिए. साजिद और वाजिद ने साथ मिलकर अपनी म्यूजिकल जर्नी शुरू की थी. दोनों साथ में म्यूजिक कंपोज करते थे. वाजिद ने तो कई फिल्मों में गाने भी गाए थे.

अब भाई वाजिद के यूं अचानक चले जाने से ये म्यूजिकल जोड़ी टूट गई है. वाजिद खान की पत्नी और दोनों बच्चे भी वर्सोवा स्थित कब्रिस्तान पहुंचे थे. वाजिद खान को आखिरी विदाई देने के लिए जाने माने हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हाकिम पहुंचे थे. वे वाजिद खान के करीबी थे.

बता दें, साजिद-वाजिद ने सलमान खान की कई फिल्मों का म्यूजिक कंपोज किया था. वाजिद खान ने ईद पर रिलीज हुआ सलमान का सॉन्ग भाई भाई साजिद संग मिलकर कंपोज किया था. फिल्म एक्टर आदित्य पंचोली भी वाजिद खान की अंतिम यात्रा में शामिल होने पहुंचे थे. एंबुलेंस में अस्पताल से वाजिद खान का पार्थिव शरीर कब्रिस्तान में लाया गया था.

मुंबई। संगीतकार वाजिद खान का रविवार को निधन हो गया. किडनी की समस्या से जूझ रहे वाजिद खान को कुछ दिनों पहले कोरोना हुआ था. कमजोर इम्यूनिटी की वजह से वे कोरोना से जंग नहीं जीत पाए और आखिरी सांस ली. सोमवार दोपहर को वर्सोवा के कब्रिस्तान में वाजिद को सुपुर्द-ए-खाक किया गया. यहां उनके परिवार के करीबी लोगों समेत सेलेब्रिटी भी पहुंचे थे. लॉकडाउन की वजह से ज्यादा लोग अंतिम दर्शन के लिए नहीं पहुंचे. वाजिद खान के भाई साजिद भाई के जाने से बेहद दुखी हैं. दोनों की जुगलंबदी ने बॉलीवु़ड को कई हिट गाने दिए. साजिद और वाजिद ने साथ मिलकर अपनी म्यूजिकल जर्नी शुरू की थी. दोनों साथ में म्यूजिक कंपोज करते थे. वाजिद ने तो कई फिल्मों में गाने भी गाए थे. अब भाई वाजिद के यूं अचानक चले जाने से ये म्यूजिकल जोड़ी टूट गई है. वाजिद खान की पत्नी और दोनों बच्चे भी वर्सोवा स्थित कब्रिस्तान पहुंचे थे. वाजिद खान को आखिरी विदाई देने के लिए जाने माने हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हाकिम पहुंचे थे. वे वाजिद खान के करीबी थे. बता दें, साजिद-वाजिद ने सलमान खान की कई फिल्मों का म्यूजिक कंपोज किया था. वाजिद खान ने ईद पर रिलीज हुआ सलमान का सॉन्ग भाई भाई साजिद संग मिलकर कंपोज किया था. फिल्म एक्टर आदित्य पंचोली भी वाजिद खान की अंतिम यात्रा में शामिल होने पहुंचे थे. एंबुलेंस में अस्पताल से वाजिद खान का पार्थिव शरीर कब्रिस्तान में लाया गया था.