गुरूद्वारे में चल रही रही गुरुवाणी, वहीं मुस्लिम युवक पढ़ रहा था नमाज

maleshiya gurudwara
गुरूद्वारे में चल रही रही गुरुवाणी, वहीं मुस्लिम युवक पढ़ रहा था नमाज

Muslim Man Offering Namaz Inside A Gurdwara In Maleshiya

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर धार्मिक सौहार्द की एक वीडियो वायरल है। वायरल वीडियों में दिख रहा है कि एक गुरुद्वारे में गुरुवाणी चल रही थी, उसी वक्त वहां पर एक मुस्लिम व्यक्ति नमाज पढ़ रहा है। गुरुद्वारे का ये मंज़र देखने लायक इसलिए है क्योंकि एक तरफ माइक पर गुरुबानी चल रही है और दूसरी तरफ नमाज पढ़ी जा रही है।

इस वीडियो को वहां मौजूद एक व्यक्ति ने रिकॉर्ड किया जिसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने के बाद लोगों ने इसकी खूब तारीफ की। इस वीडियो को सिख इनसाइड नाम के एक फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है। आपको बता दें कि ये पेज़ सोशल मीडिया पर काफी लाइक किया जा रहा है।

इस पेज पर दुनिया भर के गुरुद्वारों का वीडियो शेयर किया जाता है। दावा किया जा रहा है कि घटना मलेशिया हैं। पोस्ट के साथ लिखा गया है कि “एक मुस्लिम भाई गुरुद्वारे में नमाज पढ़ रहे हैं। संभव है कि उन्हें आस-पास कोई मस्जिद नहीं मिली तो वो यहां अपनी नमाज पढ़ने आ गए।”

नमाज पढ़ने के बाद व्यक्ति शांति से गुरुद्वारे से जाता दिखाई दिया। वीडियो शेयर करने वाले कई लोगों ने इस पर ऐतराज भी जताया है, उनके मुताबिक गुरुद्वारे में नमाज पढ़ने वाले शख्स को मना करना चाहिए था।

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर धार्मिक सौहार्द की एक वीडियो वायरल है। वायरल वीडियों में दिख रहा है कि एक गुरुद्वारे में गुरुवाणी चल रही थी, उसी वक्त वहां पर एक मुस्लिम व्यक्ति नमाज पढ़ रहा है। गुरुद्वारे का ये मंज़र देखने लायक इसलिए है क्योंकि एक तरफ माइक पर गुरुबानी चल रही है और दूसरी तरफ नमाज पढ़ी जा रही है। इस वीडियो को वहां मौजूद एक व्यक्ति ने रिकॉर्ड किया जिसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने के…