1. हिन्दी समाचार
  2. अलीगढ़ काण्ड: मुस्लिम संगठनों की मांग मासूम के हत्यारों को हो फांसी

अलीगढ़ काण्ड: मुस्लिम संगठनों की मांग मासूम के हत्यारों को हो फांसी

Muslim Pray Namaz And Demands Death Sentence To Murderer Of Tappl Girl Aligarh

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

अलीगढ़। अलीगढ़ के टप्पल में मासूम बालिका हत्याकांड पर मुस्लिम संगठनों ने हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग की है। दरगाह मरकज साबरी पर मृतका की आत्मा की शांति के लिए दुआ की गई। हिंदुस्तानी बिरादरी समेत कई संगठनों ने सभा करके श्रद्धांजलि अर्पित की।

पढ़ें :- जरा संभाल कर! ये हैं दुनिया के सबसे ज्यादा मुकदमें लड़ने वाला शख्स, ऐसे कमाता है करोड़ो रुपया

आगरा क्लब स्थित दरगाह मरकज साबरी पर ख्वाजा उस्मान हारुनी के उर्स पर कुल शरीफ की रस्म अदा की गई। फातिहाख्वानी के बाद अलीगढ़ की घटना पर दुख व्यक्त किया गया। सज्जादानशीन अलहाज रमजान अली शाह ने कहा कि ऐसे हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जानी चाहिए।

ऐसे लोग मानवता के दुश्मन हैं। सचिव विजय कुमार जैन, बुंदू खान साबरी, इमरान अली शाह, कासिम अली शाह, अब्दुल सईद खान, मनोज साबरी, सईद साबरी, आशीष साबरी, प्रांशु जैन, गायत्री साबरी, अभिनंदन जैनए जैनुलअबादीन शाह आदि मौजूद रहे। हिंदुस्तानी बिरादरी की शोक सभा में भी टप्पल कांड के मुल्जिमों को फांसी देने की मांग उठी।

कबीर पुरस्कार से सम्मानित डॉ. सिराज कुरैशी ने कहा कि इन लोगों को इस दुनिया में ही नहीं आखिरत में भी इस जुल्म की सजा मिलेगी। वाइस चेयरमैन विशाल शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री को दोषी अफसरों के खिलाफ भी कार्रवाई करनी चाहिए। भारतीय मुस्लिम विकास परिषद के अध्यक्ष समी आगाई ने कहा कि इस्लाम में कत्ल की सजा मौत है और सभी दोषियों को मौत की सजा मिलनी चाहिए। मुस्लिम महापंचायत के सरपंच नदीम नूर ने इस कांड में प्रशासन की नाकामी को जिम्मेदार ठहराया।

पढ़ें :- हरियाणा सरकार देगी सुशासन पुरस्कार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...