1. हिन्दी समाचार
  2. मुस्लिम महिला को BJP ज्वाइन करना पड़ा महंगा, मकान मालिक ने घर छोड़ने पर किया मजबूर

मुस्लिम महिला को BJP ज्वाइन करना पड़ा महंगा, मकान मालिक ने घर छोड़ने पर किया मजबूर

Muslim Women Had To Join Bjp Expensive Landlord Forced To Leave Home

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत से जीत हासिल करने वाली भारतीय जनता पार्टी (BJP) इन दिनों सदस्यता अभियान चला रही है। सेलेब्रिटी हो या आम आदमी बीजेपी हर किसी को पार्टी ज्वाइन करवा रही है। इस बीच उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक ऐसा वाकया सामने आया, जो आपको हैरत में डाल देगी। यहां एक मुस्लिम महिला के बीजेपी ज्वाइन करने के बाद उसके मकान मालिक ने कमरा खाली करने की धमकी दी। महिला के विरोध पर उसे धमकाने लगे। इस पर पीड़िता थाने पहुंची और पुलिस से इसकी शिकायत की। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

पढ़ें :- सोनिया गांधी ने दी विजयादशमी की बधाई, कहा-अंत में सच की विजय ही नियति है

रविवार को अलीगढ़ निवासी गुलिस्ताना ने आरोप लगाया कि शनिवार को उसने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली है। लेकिन, जब उनके मकान मालिक को ये बात पता लगी तो उन्होंने उसे तुरंत घर खाली करने को कहा दिया। गुलिस्ताना ने आरोप लगाया है कि मकान मालिक ने उनके साथ बदतमीजी भी की। पीड़ित महिला ने पुलिस से इसकी शिकायत की है। अलीगढ़ के एसएसपी आकाश कुलहरि का कहना है कि इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली गई है।

एसएसपी ने बताया कि, शुरुआती जांच में ये सामने आ रहा है कि मकान मालिक ने गुलिस्ताना से बिजली बिल के 4000 रुपये मांगे थे। इसको लेकर उनके बीच विवाद चल रहा था। वहीं, इसी बीच गुलिस्तान के बीजेपी ज्वाइन करने पर उसके मकान मालिक भड़क गए और इसका विरोध किया। इसको लेकर उनके बीच विवाद हुआ था। मामले की शिकायत दर्जकर आगे की जांच की जा रही है।

बता दें, 6 जुलाई को भारतीय जनता पार्टी ने राष्ट्रीय स्तर पर सदस्यता अभियान शुरू किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस अभियान की शुरुआत की और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अगुवाई में ये आगे बढ़ रहा है। रविवार को हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने भी इसी अभियान के तहत बीजेपी ज्वाइन की है।

पढ़ें :- यूपी: बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बोले, चीन और पाकिस्तान से कब युद्ध होगा PM मोदी ने तय कर लिया है

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...