1. हिन्दी समाचार
  2. हिंसा की भरपाई के लिए आगे आए बुलंदशहर के मुसलमान, जिला प्रशासन को सौंपा छह लाख का चेक

हिंसा की भरपाई के लिए आगे आए बुलंदशहर के मुसलमान, जिला प्रशासन को सौंपा छह लाख का चेक

Muslims Of Bulandshahr Came Forward To Compensate For Violence Check Of Six Lakh Handed Over To District Administration

By बलराम सिंह 
Updated Date

बुलंदशहर। बुलंदशहर में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने डीएम और एसएसपी को सीएए के विरोध में हुई हिंसा के दौरान हुए नुकसान की भरपाई का चेक सौंपा। बता दें कि बीते शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद उपद्रवियों ने हिंसा करते ​हुए सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया था। जिला प्रशासन ने हिंसा के दौरान हुए नुकसान का आंकलन कर रहा है।

पढ़ें :- विश्व के सबसे बड़े पर्यटन क्षेत्र के रूप में उभर रहा है केवड़िया: PM मोदी

हिंसा के एक सप्ताह बाद 27 दिसम्बर को जुमे की नमाज के बाद मुस्लिम समाज के प्रबुद्ध लोगों ने डीएम रविंद्र कुमार और एसएसपी संतोष कुमार सिंह से मुलाकात की। लोगों ने कहा कि जनपद में शांति व्यवस्था डीएम और एसएसपी की मेहनत का नतीजा है। जनपद में शांति के लिए जिला प्रशासन ने काफी प्रयास किए। वार्ड सभासद नाफे अंसारी ने बताया कि जिला प्रशासन ने सभी लोगों से मिलकर शांति समिति की बैठक की थी। जिसका परिणाम है कि सब कुछ शांति से निपट गया और कहीं भी कोई अनहोनी की सूचना नहीं मिली।

इसके बाद सभी ने पिछले शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद हुए बवाल में उपद्रवियों द्वारा सरकारी संपत्ति के नुकसान की भरपाई की। सभी ने 6,27,507 रुपये का चेक डीएम और एसएसपी को सौंपा। पिछले जुमे की नमाज के बाद हुए बवाल में पुलिस जीप समेत उपद्रवियों ने जमकर सरकारी संपत्ति का नुकसान किया था। जिसका आकलन जिला प्रशासन ने कर लिया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...