1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. मसूरी: केम्प्टी फॉल्स में एक साथ 50 पर्यटकों को ही इजाजत, सैलानियों की उमड़ रही भीड़ पर पाबंदी

मसूरी: केम्प्टी फॉल्स में एक साथ 50 पर्यटकों को ही इजाजत, सैलानियों की उमड़ रही भीड़ पर पाबंदी

उत्तराखंड के मशहूर टूरिस्ट स्पॉट मसूरी में सैलानियों की उमड़ रही भीड़ कोरोना प्रोटोकाल का पालन नहीं कर रही है। हालात की गंभीरता को देखते हुए अब सैलानियों पर पाबंदी लगा दी गई है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

मसूरी: उत्तराखंड के मशहूर टूरिस्ट स्पॉट मसूरी में सैलानियों की उमड़ रही भीड़ कोरोना प्रोटोकाल का पालन नहीं कर रही है। हालात की गंभीरता को देखते हुए अब सैलानियों पर पाबंदी लगा दी गई है। कोरोना प्रोटोकॉल के तहत ये पाबंदी लगाई गई। प्रशासन के नए दिशा निर्देश के मुताबिक अब मसूरी के केम्प्टी फॉल्स (झरना) में एक बार में केवल 50 पर्यटकों को जाने की अनुमति होगी। इतना ही नहीं एक पर्यटक आधे घंटे से ज्यादा वहां नहीं रुक पाएगा।

पढ़ें :- अब दिल्ली में भी कांवड़ यात्रा बैन, कोरोना के चलते लिया फैसला

बता दें कि उत्तराखंड सैलानियों के घूमने फिरने के लिए पसंदीदा स्थल है। मैदानी स्थलों पर जब चिलचिलाती गर्मी पड़ती है तब सैलानी पहाड़ों की ओर रूख करते है।

कोरोना प्रतिबंधों में ढील मिलने के बाद मसूरी भी हजारों की संख्या में लोग छुट्टियां मनाने पहुंचे हैं। वहां गाड़ियों की कतारें लगी हैं और वहां के होटल फुल हो चुके हैं। मैदानी इलाकों लोग पहाड़ों का रूख तो कर रहे हैं, लेकिन मसूरी पहुंचकर वह कोरोना और उसके प्रोटोकाल भूल गए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...