फ़िल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में कुछ यूं नजर आए कैटरीना कैफ और सलमान खान

Must Have Look At Amazing Picture Of Salman Khan And Katrina From Set Of Tiger Zinda Hai

मुंबई। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फ़िल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग ऑस्ट्रिया में शुरू हो चुकी है। जब से फ़िल्म की शूटिंग शुरू हुई है तब से सलमान खान और कैटरीना कैफ की नज़दीकियों की भी खबरे आने लगी हैं। वहीं कैटरीना कैफ के ट्रेनर रेज़ा कटनी ने कैटरीना कैफ की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। ‘टाइगर जिंदा है’ फ़िल्म में सलमान और कैटरीना की जोड़ी फैंस को पांच साल बाद एक बार फिर पर्दे पर देखने को मिलेगी।
44




22




11

33

फ़िल्म की खबर सुनने के बाद सलमान और कैटरीना के फैंस दोनों को एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। कैटरीना की तस्वीरों में एक शख्स नजर आ रहा है लेकिन साफ समझ नहीं आ रहा है कि वो सलमान हैं या फिर कोई और। फ़िल्म की खास बात यह है कि पूरी फ़िल्म की शूटिंग विदेश में हुई है। अभी आस्ट्रिया में शूटिंग चल रही है आगे फ़िल्म की शूटिंग यूएई और अबू ढ़ाबी में की जाएगी। जगह से यह तो साफ हो गया है कि वहां की कड़कड़ाती ठंड में सुपरस्टार समलान खान और कैटरीना कैफ शूट करते नजर आने वाली हैं।

देखिये इन लोकेशन में हो रही है फिल्म की शूटिंग

मुंबई। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फ़िल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग ऑस्ट्रिया में शुरू हो चुकी है। जब से फ़िल्म की शूटिंग शुरू हुई है तब से सलमान खान और कैटरीना कैफ की नज़दीकियों की भी खबरे आने लगी हैं। वहीं कैटरीना कैफ के ट्रेनर रेज़ा कटनी ने कैटरीना कैफ की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। 'टाइगर जिंदा है' फ़िल्म में सलमान और कैटरीना की जोड़ी फैंस को पांच साल बाद एक बार फिर पर्दे पर देखने को…