1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Covid-19 से बचने के लिए जरूर लगाए मास्क, हर हफ्ते होगी समीक्षा बैठक : नीति आयोग सदस्‍य

Covid-19 से बचने के लिए जरूर लगाए मास्क, हर हफ्ते होगी समीक्षा बैठक : नीति आयोग सदस्‍य

चीन (China) और अमेरिका (US)में कोविड-19 संक्रमण (Covid-19 infection) के तेजी से बढ़ रहा है। इनके बीच मोदी सरकार (Modi Govt) की ओर से फैसला लिया गया है। बता दें कि हर हफ्ते स्वास्थ्य मंत्रालय (Ministry of Health) में कोविड हालातों को लेकर समीक्षा बैठक होगी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्‍ली। चीन (China) और अमेरिका (US)में कोविड-19 संक्रमण (Covid-19 infection) के तेजी से बढ़ रहा है। इनके बीच मोदी सरकार (Modi Govt) की ओर से फैसला लिया गया है। बता दें कि हर हफ्ते स्वास्थ्य मंत्रालय (Ministry of Health) में कोविड हालातों को लेकर समीक्षा बैठक होगी।

पढ़ें :- गौतम अडानी का साम्राज्य तबाह करने वाले नाथन एंडरसन जानें कौन हैं?

स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया (Health Minister Mansukh Mandavia) की बुधवार को विशेषज्ञों के साथ कोविड की ताजा स्थिति की समीक्षा को लेकर हुई बैठक में यह फैसला लिया गया है। इस बैठक के बाद नीति आयोग के सदस्‍य (स्‍वास्‍थ्‍य) वीके पॉल ने कहा कि पैनिक की जरूरत नहीं है।

उन्‍होंने कहा क‍ि भीड़भाड़ में लोगों को मास्क लगाने की सलाह दी जाती है। टेस्टिंग पर्याप्त मात्रा में हो रही है। उन्‍होंने आगे कहा कि बीच में स्वास्थ्य मंत्रालय (Ministry of Health) निर्णय लेगा कि क्या और कदम उठाए जाने हैं?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...