सर्राफ को लूटने वाले शातिर इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

mujaffarnagar encounter police
सर्राफ को लूटने वाले शातिर इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। तीन दिन पहले मीरपुर के एक ज्वेलर से लाखो रूपए की लूटपाट करने वाले शातिर इनामी बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को मुखबिर से इनपुट मिला था, जिसके बाद पुलिस ने नाकेबंदी की। इसके कुछ देर बाद ही वहां पहुंचे बदमाशों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो वो पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए वहां से भागने लगे। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने बदमाशों पर भी फायर किया, जिसके बाद दोनों बदमाश दबोच लिए गए। इस मुठभेड़ में एक बदमाश और एक पुलिसकर्मी को गोली लगी है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से दो अवैध असलहे, बड़ी मात्रा में कारतूस और सर्राफ से लूटी गई नगदी बरामद की है।

Muzaffarnagar Police Trapped Two Notorious Criminals :

जानकारी के मुताबिक रविवार की देर रात को मीरपुर पुलिस को रविवार शाम मुखबिर ने सूचना दिया कि तीन दिन पहले मीरपुर के कृष्णा ज्वेलर्स के यहां लूटपाट करने बदमाश इलाके में ही मौजूद हैं जो भागने की फिराक में है। इस पर पुलिस टीम ने नाकाबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी। थोड़ी ही देर में वहां पहुंचे बाइक सवार दो लुटेरे पुलिस टीम को देखकर भागने लगे। पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उन पर गोली चला दी।

जवाब में पुलिसकर्मियों ने भी बदमाशों पर गोली चलाई। इस मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लग गई। जिसके बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को दबोच लिया। पुलिस के मुताबिक गिरफ्त में आए बदमाश यासीन और दानिश है। इन्ही लोगो ने तीन दिन पहले कृष्णा ज्वेलर्स के मालिक से दो लाख रूपए की लूट की थी। फिलहाल पुलिस ने दबोचे गए लोगो के पास से लूटी गई रकम में से 1,78000 रूपए बरामद किया है।

मुजफ्फरनगर। तीन दिन पहले मीरपुर के एक ज्वेलर से लाखो रूपए की लूटपाट करने वाले शातिर इनामी बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को मुखबिर से इनपुट मिला था, जिसके बाद पुलिस ने नाकेबंदी की। इसके कुछ देर बाद ही वहां पहुंचे बदमाशों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो वो पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए वहां से भागने लगे। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने बदमाशों पर भी फायर किया, जिसके बाद दोनों बदमाश दबोच लिए गए। इस मुठभेड़ में एक बदमाश और एक पुलिसकर्मी को गोली लगी है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से दो अवैध असलहे, बड़ी मात्रा में कारतूस और सर्राफ से लूटी गई नगदी बरामद की है।जानकारी के मुताबिक रविवार की देर रात को मीरपुर पुलिस को रविवार शाम मुखबिर ने सूचना दिया कि तीन दिन पहले मीरपुर के कृष्णा ज्वेलर्स के यहां लूटपाट करने बदमाश इलाके में ही मौजूद हैं जो भागने की फिराक में है। इस पर पुलिस टीम ने नाकाबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी। थोड़ी ही देर में वहां पहुंचे बाइक सवार दो लुटेरे पुलिस टीम को देखकर भागने लगे। पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उन पर गोली चला दी। जवाब में पुलिसकर्मियों ने भी बदमाशों पर गोली चलाई। इस मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लग गई। जिसके बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को दबोच लिया। पुलिस के मुताबिक गिरफ्त में आए बदमाश यासीन और दानिश है। इन्ही लोगो ने तीन दिन पहले कृष्णा ज्वेलर्स के मालिक से दो लाख रूपए की लूट की थी। फिलहाल पुलिस ने दबोचे गए लोगो के पास से लूटी गई रकम में से 1,78000 रूपए बरामद किया है।