मुजफ्फरनगर: पति को बंधक बनाकर महिला से दिनदहाड़े गैंगरेप

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में पति के सामने ही महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। वारदात भोपा इलाके के ढासरी गांव की हैं जहां एक युवक अपनी पत्नी के साथ दवाई लेकर वापस गांव लौट रहा था, उसी वक्त गंग नहर के पास कार सवार चार बदमाशों ने बंदूक के बल पर महिला से गैंगरेप किया। इस दौरान उसके पति और बच्चों को बदमाशों ने बंधकर बनाया हुआ था। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करा दिया है, अभी उसके रिपोर्ट आने का इंतजार है।

पीड़िता के मुताबिक, सुबह 11 बजे निरगाजनी गांव के नजदीक रास्ते में कार में सवार चार लोगों ने उन्हें घेर लिया। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने बच्चे को महिला से छीन लिया और पति को रस्सियों से बांध दिया। फिर बच्चे के गर्दन पर चाकू रख और बंदूक का डर दिखाकर महिला को एक गन्ने के खेत में ले गए और वहां उससे गैंगरेप किया। बाद में महिला और उसके पति को किसी को भी घटना की जानकारी ना देने की धमकी दी। आरोपियों ने पति के साथ मारपीट भी की और बाद में फरार हो गए। इसके बाद दंपती ने आवाज लगाई और बगल के गांव से कुछ लोग उनकी मदद को आए।

{ यह भी पढ़ें:- दिल्ली: दोस्त के घर में फ्रिज में मिला लापता युवक का शव }

एसपी देहात अजय सहदेव ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने केस रजिस्टर कर लिया है। बदमाश चार की संख्या में थे, जिनमें दो बदमाशों ने नकाब लगाया था। आरोपियों की तलाश शुरु कर दी गई है। महिला और उसके पति का मेडिकल कराया गया है।

{ यह भी पढ़ें:- नाबालिग गैंगरेप पीड़िता ने किया सुसाइड, CM योगी ने दिया था सुरक्षा का भरोसा }