मुजफ्फ़रपुर हादसा: नौ बच्चों को बुलेरो से कुचलने वाला बीजेपी नेता गिरफ्तार

मुजफ्फ़रपुर हादसा: नौ बच्चों बुलेरों से कुचलने वाला बीजेपी नेता गिरफ्तार
मुजफ्फ़रपुर हादसा: नौ बच्चों बुलेरों से कुचलने वाला बीजेपी नेता गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर जिले के धरमपुर हादसे(बुलेरों की टक्कर) में नौ बच्चों की मौत के मामले का मुख्य आरोपी मनोज बैठा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सीतामढ़ी पुलिस ने मनोज को सोमवार रात नेपाल के मलंगवा बोर्डर के पास से गिरफ्तार किया। वहीं भाजपा ने भी उसे अपनी पार्टी से निलंबित कर दिया है।

गौरतलब है कि शनिवार को मीनापुर के धरमपुर में उत्क्रमित मध्य विद्यालय के डेढ़ दर्जन बच्चों को तेज गति से आ रही बोलेरो ने कुचल दिया था। जिसमें नौ बच्चों की मौत हो गई थी, जबकि 10 अन्य घायल हो गए थे। मामले में दर्ज प्राथमिकी में भाजपा नेता मनोज बैठा को आरोपित बताया गया था। हादसे के समय भी बोलेरो उसके द्वारा ही चलाए जाने की बात कही जा रही है साथ ही बुलेरो भी उसी की है। आरोपित के भाजपा नेता होने के कारण मामले ने विपक्ष को मुद्दा दे दिया। इस कारण पुलिस पर उसकी गिरफ्तारी का दबाव बढ़ गया।

{ यह भी पढ़ें:- ममता बनर्जी बोलीं- BJP आतंकी संगठन, मुस्लिमों को ही नहीं हिन्दुओं को भी लड़वा रही }

ऐसे हुई गिरफ्तारी
सोनबरसा प्रखंड के फतहपुर निवासी मनोज बैठा की गिरफ्तारी के लिए डीआइजी अनिल कुमार सिंह के निर्देश पर विशेष टीम बनाई गई। मुजफ्फरपुर व सीतामढ़ी पुलिस की टीम ने कई स्थानों पर दिन भर छापेमारी की लेकिन, वह हाथ नहीं लगा। उसके नेपाल में छिपने की आशंका थी। इस आधार पर सीमा क्षेत्र में लगातार छापेमारी चलती रही। इस बीच सोनबरसा पुलिस को उसके मलंगवा बोर्डर क्षेत्र में छिपने की सूचना मिली। इस पर कार्रवाई करते हुए उसे देर शाम पकड़ लिया गया।

वहीं दूसरी तरफ भाजपा ने सड़क हादसे को लेकर विवादों में आए मनोज बैठा को पार्टी से निलंबित कर दिया है। सीतामढ़ी जिले के भाजपा जिलाध्यक्ष सुबोध सिंह ने मनोज को छह वर्षों के लिए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित किया है। मनोज के खिलाफ की गई कार्रवाई से सीतामढ़ी जिलाध्यक्ष ने बिहार भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय को अवगत करा दिया है।

{ यह भी पढ़ें:- नीतीश को कांग्रेस का आॅफर, BJP से नाता तोड़े तो महागठबंधन में हो सकता है शामिल }

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर जिले के धरमपुर हादसे(बुलेरों की टक्कर) में नौ बच्चों की मौत के मामले का मुख्य आरोपी मनोज बैठा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सीतामढ़ी पुलिस ने मनोज को सोमवार रात नेपाल के मलंगवा बोर्डर के पास से गिरफ्तार किया। वहीं भाजपा ने भी उसे अपनी पार्टी से निलंबित कर दिया है। गौरतलब है कि शनिवार को मीनापुर के धरमपुर में उत्क्रमित मध्य विद्यालय के डेढ़ दर्जन बच्चों को तेज गति से आ रही बोलेरो ने कुचल…
Loading...