बिहार: स्कूल में घुसा अनियंत्रित वाहन, 9 बच्चों की मौत 24 घायल

बिहार: स्कूल में घुसा अनियंत्रित वाहन, 9 बच्चों की मौत 24 घायल
बिहार: स्कूल में घुसा अनियंत्रित वाहन, 9 बच्चों की मौत 24 घायल

पटना। बिहार के धर्मपुर मिडिल स्कूल से दर्दनाक घटना की खबर सामने आई है। एक बोलेरो की अनियंत्रित होकर स्कूल की इमारत में घुस गया। वाहन के अचानक घुसने से 9 छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 24 छात्र घायल हो गए। हादसा मुजफ्फरपुर जिले में सीतामढ़ी एनएच पर आज दोपहर एक बजे हुआ। घटना के बाद मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गयी। घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि मृत बच्चों के शव एसकेएमसीएच अस्पताल में लाया जा रहा है।

Muzaffarpur Bolero Crushed School Children 9 Children Died 24 Injured 4 :

जानकारी के मुताबिक, धर्मपुर मिडिल स्कूल के बच्चे छुट्टी होने के बाद स्कूल से निकल रहे थे कि सड़क से गुजर रही बोलेरो ने नौ बच्चों को अपनी चपेट में ले लिया। घटना होते ही अफरातफरी मच गई। सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके की ओर दौड़े और घायल बच्चों को अस्पताल भेजवाया। दूसरी तरफ घटना की सूचना पाकर मृतकों और घायलों के परिजन अस्पताल में इकट्ठा हो गए। परिजनों की चीख पुकार से अस्पताल में कोहराम मच गया।

पटना। बिहार के धर्मपुर मिडिल स्कूल से दर्दनाक घटना की खबर सामने आई है। एक बोलेरो की अनियंत्रित होकर स्कूल की इमारत में घुस गया। वाहन के अचानक घुसने से 9 छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 24 छात्र घायल हो गए। हादसा मुजफ्फरपुर जिले में सीतामढ़ी एनएच पर आज दोपहर एक बजे हुआ। घटना के बाद मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गयी। घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि मृत बच्चों के शव एसकेएमसीएच अस्पताल में लाया जा रहा है।जानकारी के मुताबिक, धर्मपुर मिडिल स्कूल के बच्चे छुट्टी होने के बाद स्कूल से निकल रहे थे कि सड़क से गुजर रही बोलेरो ने नौ बच्चों को अपनी चपेट में ले लिया। घटना होते ही अफरातफरी मच गई। सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके की ओर दौड़े और घायल बच्चों को अस्पताल भेजवाया। दूसरी तरफ घटना की सूचना पाकर मृतकों और घायलों के परिजन अस्पताल में इकट्ठा हो गए। परिजनों की चीख पुकार से अस्पताल में कोहराम मच गया।