मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड: नीतीश कुमार के खिलाफ CBI जांच का आदेश

nitish kumar
मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड: नीतीश कुमार के खिलाफ CBI जांच का आदेश

नई दिल्ली। बिहार के बहुचर्चित मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड मामले में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ सीबीआई जांच के आदेश दे दिये गए हैं। विशेष पॉक्सो कोर्ट ने सीबीआई के पटना एसपी को जांच के आदेश दिए हैं। कोर्ट ने नीतीश कुमार के साथ ही समाज कल्याण विभाग के प्रधान सचिव अतुल प्रसाद और तत्कालीन डीएम धर्मेंद्र सिंह के खिलाफ भी जांच के आदेश दिए हैं।

Muzaffarpur Pocso Court Orders Cbi Probe Against Cm Nitish In Shelter Home Case :

बता दें कि बालिका गृह कांड में गिरफ्तार हुए डॉक्टर अश्विनी ने अपने वकील के जरिए अर्जी दी थी। अर्जी में मांग की गयी कि बालिका गृह के संचालन में सीएम नीतीश कुमार, समाज कल्याण प्रधान सचिव अतुल प्रसाद और तत्कालीन डीएम धर्मेंद्र सिंह की भूमिका की जांच की जाए।

नई दिल्ली। बिहार के बहुचर्चित मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड मामले में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ सीबीआई जांच के आदेश दे दिये गए हैं। विशेष पॉक्सो कोर्ट ने सीबीआई के पटना एसपी को जांच के आदेश दिए हैं। कोर्ट ने नीतीश कुमार के साथ ही समाज कल्याण विभाग के प्रधान सचिव अतुल प्रसाद और तत्कालीन डीएम धर्मेंद्र सिंह के खिलाफ भी जांच के आदेश दिए हैं। बता दें कि बालिका गृह कांड में गिरफ्तार हुए डॉक्टर अश्विनी ने अपने वकील के जरिए अर्जी दी थी। अर्जी में मांग की गयी कि बालिका गृह के संचालन में सीएम नीतीश कुमार, समाज कल्याण प्रधान सचिव अतुल प्रसाद और तत्कालीन डीएम धर्मेंद्र सिंह की भूमिका की जांच की जाए।