1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार सड़क हादसा: स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर की टक्कर में 11 लोगों की मौत

बिहार सड़क हादसा: स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर की टक्कर में 11 लोगों की मौत

Muzaffarpur Scorpio Tractor Collision Accident 11 Dead

By आस्था सिंह 
Updated Date

पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर में शनिवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया, हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। यह हादसा मुजफ्फरपुर के कांटी प्रखंड में हुआ। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए।

पढ़ें :- महराजगंज:जनता ने मौका दिया तो क्षेत्र का होगा समग्र विकास: रवींद्र जैन

बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो एनएच-28 पर जा रही थी, तभी ट्रैक्टर से टकरा गई। हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही 11 लोगों की मौत हो गई हालांकि अभी मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।

हादसे के बाद सड़क जाम

मुजफ्फरपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है। घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ लगी है, स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया है। पुलिस के मुताबिक दुर्घटना सरमसपुर हेल्थ केयर के सामने की है। फिलहाल पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है साथ ही हादसे में मरने वालों की शिनाख्त की जा रही है।

हादसे के बाद पुलिस ने बताया कि हादसा शनिवार तड़के हुआ है। प्राथमिक जांच में यह बात सामने आ रही है कि इस दुर्घटना में जो स्कॉर्पियो गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई है वह उसका रजिस्ट्रेशन नंबर उत्तर प्रदेश का था।

पढ़ें :- GOLD RATE: लगातार दूसरे दिन आई सोने चांदी की कीमतों में बड़ी गिरावट, जानिए आज का भाव

घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और सभी शवों को एंबुलेंस में रखकर श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेज दिया है। मरने वाले सारे लोग मुजफ्फरपुर के हथौड़ी के रहने वाले थे। पुलिस फिलहाल जेसीबी मशीन की मदद से क्षतिग्रस्त हुए ट्रैक्टर और स्कॉर्पियो को हटाने का काम कर रही है। ताकि रोड पर लगे जाम को हटाया जा सके। पुलिस ने घटना की जांच भी शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...