मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड : पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के घरों पर CBI का छापा

मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड : पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के घरों पर CBI का छापा
मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड : पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के घरों पर CBI का छापा

Muzaffarpur Shelter Home Rape Case Cbi Raids Former Bihar Welfare Department Minister Manju Vermas Residence In Patna And Begusarai

नई दिल्ली। बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड में घिरीं पूर्व समाज कल्याण विभाग मंत्री मंजू वर्मा पर शिकंजा कसता जा रहा है। सीबीआई टीम ने मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस को लेकर शुक्रवार को मंजू वर्मा के पटना और बेगूसराय स्थित आवासों में छापेमारी की। इस जांच की वजह से वहां हड़कंप मच गया।

बता दें कि आज सुबह तीन गाड़ियों से सीबीआइ की टीम मंजू वर्मा के पटना स्थित सरकारी आवास 6 नेता जी मार्ग पहुंची है और उनके घर पर मौजूद है। मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में टीम मंजू वर्मा और उनके पति चंद्रेश्वर वर्मा को एक अलग कमरे में बैठाकर पूछताछ कर रही है।

सीबीआइ ने मंजू वर्मा के पीए को भी उनके आवास बुलाया है और उनसे भी पूछताछ की। पाटलिपुत्र कालोनी में कनोडिया सदन में सुनील झा के यहां चल रही है तीसरी छापेमारी। वह समाज कल्याण विभाग का काउंसिलर है। वहीं ब्रजेश के अखबार प्रातःकमल के पटना स्थित कार्यालय का ताला खुलवाकर उसमें रखे पूरी कागजातों की भी जांच कर रही है।

सीबीआई की दो विशेष टीमों ने बृजेश के चार करीबियों से उनके घर जाकर अकेले में पूछताछ की है। इससे पहले मंगलवार को भी उसके दो करीबियों से पूछताछ की गई। उसके रिश्तेदारों से उसके बारे में जानकारी एकत्रित की जा रही है। यह बात सूत्रों द्वारा कही गई है। इसके अलावा बृजेश को रिमांड पर लेने की भी तैयारी की जा रही है। इसके लिए जांच दल गुरुवार को कोर्ट भी पहुंचा।

जानकारी के मुताबिक सीबीआई के रडार पर बड़े मंत्री और आईएएस अधिकारी भी हैं। इस मामले में लोगों से पूछताछ करने के बाद पूर्व मंत्री, तीन आईएएस समेत कई बड़े अधिकारियों से भी पूछताछ की जाएगी। इनके खिलाफ सबूत एकत्रित करने के लिए जल्द ही इनसे पूछताछ की जाएगी। फिलहाल इस बारे में सीबीआई की तरफ से आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं की गई है।

मामले पर सीबीआई की एक टीम ब्रजेश के मोबाइल डिटेल्स को भी खंगाल रही है। इसमें बीते छह महीने के डिटेल्स का अवलोकन किया जा रहा है। इस दौरान जो लोग भी शक को घेरे में आ रहे हैं उनसे जल्द ही पूछताछ की जाएगी।

नई दिल्ली। बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड में घिरीं पूर्व समाज कल्याण विभाग मंत्री मंजू वर्मा पर शिकंजा कसता जा रहा है। सीबीआई टीम ने मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस को लेकर शुक्रवार को मंजू वर्मा के पटना और बेगूसराय स्थित आवासों में छापेमारी की। इस जांच की वजह से वहां हड़कंप मच गया। बता दें कि आज सुबह तीन गाड़ियों से सीबीआइ की टीम मंजू वर्मा के पटना स्थित सरकारी आवास 6 नेता जी मार्ग पहुंची है और…