1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. मुज्जफरपुर: लौट रहा था ससुराल से, रास्ते में खुद को गोली मार की आत्महत्या की कोशिश

मुज्जफरपुर: लौट रहा था ससुराल से, रास्ते में खुद को गोली मार की आत्महत्या की कोशिश

बिहार के मुजफ्फरपुर में ससुराल से लौट रहे एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सकरा के बघनगरी गांव स्थित ससुराल से लौट रहें सिकंदरपुर के आशुतोष कुमार ने रविवार को सुबह करीब साढ़े नौ बजे मनियारी थाना के काजी इंडा टोल प्लाजा के समीप अपनी कार में खुद को सिर में गोली मारकर खुदकुशी के प्रयास किया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

मुज्जफरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में ससुराल से लौट रहे एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सकरा के बघनगरी गांव स्थित ससुराल से लौट रहें सिकंदरपुर के आशुतोष कुमार ने रविवार को सुबह करीब साढ़े नौ बजे मनियारी थाना के काजी इंडा टोल प्लाजा के समीप अपनी कार में खुद को सिर में गोली मारकर खुदकुशी के प्रयास किया। गोली चलने की आवाज पर पहुंचे स्थानीय लोगों की मदद से मनियारी पुलिस ने आशुतोष को बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

पढ़ें :- बिहार: मुकदमा दर्ज कराने के लिए घंटों थाने में खड़े रहे IAS अफसर, तेजस्वी बोले-सीएम कर रहे पद का दुरुपयोग

जहां आईसीयू में इलाजरत है। स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है। एएसपी वेस्ट सैयद इमरान मसूद ने बताया कि युवक ने खुदकुशी के प्रयास किया है। पिस्टल व कार को जब्त कर लिया गया है। परिजन को सूचना दे दी गई है। युवक की स्थित गंभीर है। बयान होने के बाद ही खुदकुशी करने की वजह का खुलासा हो सकेगा। इधर, पुलिस सूत्रों की माने तो युवक का ससुराल में झगड़ा झंझट हुआ। इसके बाद वह गुस्सा में वहां से निकला था। वहीं, पुलिस जब्त पिस्टल की छानबीन में जुटी है। पिस्टल लाइसेंसी है या अवैध इसका खुलासा भी जांच से होगा।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...