इतनी कीमत में लांच हुई MV Agusta F3 800 RC, जानें क्या है खास

MV Agusta F3 800 RC
इतनी कीमत में लांच हुई MV Agusta F3 800 RC, जानें क्या है खास

नई दिल्ली। सुपरबाइक निर्माता कंपनी MV Agusta ने अपनी F3 800 RC भारत में लांच कर दी है। कंपनी ने इसकी कीमत 21.99 लाख रुपये रखी है। इस बाइक के साथ एक रेसिंग किट मिलती है जो स्पेशल ECU, एक SC प्रोजेक्ट एग्जॉस्ट और मिरर कैप्स, ब्रेक/क्लच लिवर्स, एल्यूमीनियम से बने फुटपेग्स साथ आती है।

Mv Agusta F3 800 Rc Launched At Such Price Know Whats Special :

दरअसल, इस बाइक में 798 cc इन-लाइन इंजन दिया गया है जो 151 bhp की पावर और 88 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। 8-स्टेप ट्रैक्शन कंट्रोल और Bosch ABS के साथ रियर व्हील लिफ्ट मिटिगेशन दिया गया है। इसके अलावा इसमें चार राइडिंग मोड्स दिए गये हैं। बाइक की टॉप स्पीड 240 kmph का है। जो भी ग्राहक इस बाइक को खरीदेंगे उन्हें कंपनी की तरफ से फाइबर-ग्लास रियर सीट काउल, एक पैडोक स्टैंड और फ्री ऑफ कॉस्ट बाइक कवर मिलेगा।

वहीं, इसमें ब्रेकिंग के लिए इसके फ्रंट में Brembo monobloc 4-piston कैपिलर्स दिए हैं और रियर में एक Brembo two-piston कैपिलर दिया है। इतना ही नहीं इसमें 43 mm Marzocchi USDs अप फ्रंट के साथ रियर में फुली एडजस्टेबल Sachs मोनोशॉक दिए हैं। ये वही फीचर्स हैं जो F3 800 में देखने को मिलते हैं।

नई दिल्ली। सुपरबाइक निर्माता कंपनी MV Agusta ने अपनी F3 800 RC भारत में लांच कर दी है। कंपनी ने इसकी कीमत 21.99 लाख रुपये रखी है। इस बाइक के साथ एक रेसिंग किट मिलती है जो स्पेशल ECU, एक SC प्रोजेक्ट एग्जॉस्ट और मिरर कैप्स, ब्रेक/क्लच लिवर्स, एल्यूमीनियम से बने फुटपेग्स साथ आती है। दरअसल, इस बाइक में 798 cc इन-लाइन इंजन दिया गया है जो 151 bhp की पावर और 88 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। 8-स्टेप ट्रैक्शन कंट्रोल और Bosch ABS के साथ रियर व्हील लिफ्ट मिटिगेशन दिया गया है। इसके अलावा इसमें चार राइडिंग मोड्स दिए गये हैं। बाइक की टॉप स्पीड 240 kmph का है। जो भी ग्राहक इस बाइक को खरीदेंगे उन्हें कंपनी की तरफ से फाइबर-ग्लास रियर सीट काउल, एक पैडोक स्टैंड और फ्री ऑफ कॉस्ट बाइक कवर मिलेगा। वहीं, इसमें ब्रेकिंग के लिए इसके फ्रंट में Brembo monobloc 4-piston कैपिलर्स दिए हैं और रियर में एक Brembo two-piston कैपिलर दिया है। इतना ही नहीं इसमें 43 mm Marzocchi USDs अप फ्रंट के साथ रियर में फुली एडजस्टेबल Sachs मोनोशॉक दिए हैं। ये वही फीचर्स हैं जो F3 800 में देखने को मिलते हैं।